Home आगरा आगरा- 19 अक्टूबर को हुई सेल्स मैनेजर की लूट के बाद हत्या के मुख्यारोपी हसन अली गिरफ्तार

आगरा- 19 अक्टूबर को हुई सेल्स मैनेजर की लूट के बाद हत्या के मुख्यारोपी हसन अली गिरफ्तार

9 second read
0
7

आगरा में 19 अक्टूबर को हुई सेल्स मैनेजर की लूट के बाद हत्या के मुख्यारोपी हसन अली को आज पुलिस ने मुठभेड़ के बाद धर दबोचा है। देर रात जब पुलिस ने अपाचे सवार हसन को रोकने का प्रयास किया तो हसन ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। उसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमे हसन अली को दो गोली लगी।

पुलिस को हसन अली के पास एक तमंचा और एक बैग मिला है, जिसमे रुपये है। हालांकि अभी ये पता नही चल सका कि बेग में कितने रुपये है। फिलहाल घायल बदमाश हसन को इलाज के लिए ऐस.ऐन अस्पताल भेज दिया गया है।

दरअसल थाना एतमाउद्दोला के नुनिहाई क्षेत्र में 19 अक्टूबर को दिनदहाड़े सेल्समेनेजर सोनू की गोली मारकर हत्या कर उससे 7 लाख रुपये की लूट की गई थी। इस घटना के बाद आगरा पुलिस महकमे में हड़कंप मचा था।

आनन फानन में आगरा के एडीजी, एसएसपी, ऐस पी सिटी मौके पर पहुंचे। जब घटना की जांच पड़ताल शुरू हुई तो बहा लगे सीसीटीवी से पुलिस को लुटेरे के वीडियो फुटेज मिले। उसके आधार पर लुटेरे की पहचान बदमाश हसन अली के रूप में हुई।

 

उसी दिन से आगरा क्राइम ब्रांच की टीम उसे पकड़ने में लगी थी। पुलिस के मुताबिक हसन पर आगरा में कई मुकद्दमे दर्ज है। आज देर रात पुलिस आगरा के 80 फूटा रॉड पर बढ़ते अपराध को लेकर चेकिंग कर रही थी।

उसी समय अपाचे सवार हसन को रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन हसन रुकने की बजाय फायरिंग कर भागने लगा। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग कर बदमाश हसन को पकड़ लिया।

फिलहाल हसन के पैरों में गोली लगी है जिसे इलाज के लिए एस.एन अस्पताल में भर्ती कराया है। हसन के ठीक होने पर मामले पर उससे पूछताछ की जाएगी।

Load More In आगरा
Comments are closed.