1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गैस रिफिल कराने जा रही किशोरी को झाड़ियों में खींच ले गया युवक, पिता ने बिलखते बयां की हैवानियत की पूरी कहानी

गैस रिफिल कराने जा रही किशोरी को झाड़ियों में खींच ले गया युवक, पिता ने बिलखते बयां की हैवानियत की पूरी कहानी

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : गैस रिफिल कराने जा रही पांचवी की छात्रा का पड़ोस के ही एक युवक ने बेरहमी से बलात्कार कर दिया। जब इस मामले में पीड़िता के परिवार ने थाने में तहरीर दर्ज कराने का सोचा, इसे लेकर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। लेकिन पुलिस ने उस पीड़ित पिता की एक न सुनी और जांच पड़ताल की बात कहकर टरका दिया। लेकिन मामला उच्च अधिकारियों तक जानें और लड़की की स्थिति को पुलिस ने आनन-फानन में केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर के बिधनू क्षेत्र का है। जहां एक गांव निवासी 13 वर्षीय बेटी मंगलवार दोपहर छोटा वाला गैस सिलेंडर रिफिल कराने जा रही थी। किशोरी के पिता का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला विक्की सिंह उसे झाड़ियों में खींच ले गया। मुंह मे कपड़ा ठूंस के दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पहले पुलिस ने टरकाया, फिर दर्ज किया केस

किसी तरह घर पहुंची बेटी की हालत को देखकर परिजन दंग रह हए। किशोरी के पिता ने क्षेत्र के एक हॉस्पिटल में बच्ची को भर्ती कराया और बिधनू पुलिस को सूचना दी। बच्ची के पिता का आरोप है कि पुलिस ने जांच का हवाला देकर पहले पीड़ित परिवार को टरका दिया, लेकिन मामला उच्च अफसरों तक पहुंचने और बच्ची की हालत देखने के बाद पुलिस के हाथ पांव फूल गए। इसके बाद मामले में रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads