1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दम है तो मारकर दिखाएं, नहीं लूंगा सिक्यॉरिटी: असदुद्दीन ओवैसी

दम है तो मारकर दिखाएं, नहीं लूंगा सिक्यॉरिटी: असदुद्दीन ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी की कार पर दो अज्ञात युवकों ने गुरुवार की दोपहर गोलियां चलाईं। घटना दिल्ली-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के छिजारसी टोल प्लाजा पर हुई। पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

असदुद्दीन ओवैसी की कार पर दो अज्ञात युवकों ने गुरुवार की दोपहर गोलियां चलाईं। घटना दिल्ली-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के छिजारसी टोल प्लाजा पर हुई। पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

इसका वीडियो भी अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस हमले को साजिश बताते हुए बाद में ओवैसी ने अपने विरोधियों को चुनौती दी। उन्‍होंने कहा कि वह न तो डरने वाले और न ही सिक्‍योरिटी लेने वाले।

ओवैसी ने एक ट्वीट के जरिए अपने विरोधियों को ये संदेश देने की कोशिश की। इस ट्वीट में ओवैसी ने लिखा- ‘ना डरने वाला हूँ, ना सिक्योरिटी लेने वाला हूँ। मैं अपना चुनाव प्रचार जारी रखूँगा। अगर किसी माई के लाल में दम है तो मार के दिखाए मुझे।’ गौरतलब है कि यूपी से दिल्‍ली लौटते वक्‍त हुए इस हमले की जानकारी सबसे पहले खुद ओवैसी ने ट्वीट के जरिए दी थी।

घटनास्‍थल की सीसीटीवी फुटेज में दो हमलावर दिख रहे हैं। एक ने लाल रंग की हुडी पहन रखी है और एक ने सफेद शर्ट पैंट पहना है। ओवैसी के काफिले की एक गाड़ी के धक्के से लाल हुडी पहने हमलावर घायल भी हुआ। लंगड़ाकर भागते समय पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे हमलावर की तलाश चल रही है। उसे पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं। मेरठ आईजी खुद इस मामले की निगरानी कर रहे हैं।

मैंने दो लोगों को देखा जिसमें से एक ने लाल रंग की हुडी पहन रखी थी जबकि दूसरे ने सफेद जैकेट पहना हुए था। 2-3 किमी के बाद मेरी कार का टायर पंक्चर हो गया और मैंने कार बदली। उन्होंने आगे बताया कि मैंने एडिशनल एसपी से बात की जिन्होंने कहा कि एक को गिरफ्तार कर लिया गया है और हथियार बरामद कर लिए गए हैं। मेरी कार पर गोलियों के तीन निशान हैं। एसपी ने कहा कि फोरेंसिक टीम जांच करेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...