Home उत्तर प्रदेश बेटे और बहु ने बुजुर्ग महिला का गला दबाकर दी दर्दनाक मौत, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे…

बेटे और बहु ने बुजुर्ग महिला का गला दबाकर दी दर्दनाक मौत, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे…

0 second read
0
16

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

उत्तर प्रदेश : यूपी के संभल से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है । जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे । दरअसल, संभल में दो दिन पहले बुजुर्ग महिला की हत्या का मामला सामने आया था । पुलिस ने घटना को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है । जिसमें सामने आया कि बुजुर्ग महिला के बेटे और बहु ने ही महिला की दर्दनाक हत्या की है ।

पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या किसी और ने भी बल्कि उसी के छोटे बेटे और पुत्रवधु ने गला घोंटकर की थी । पुलिस ने हत्या के आरोपी बेटे और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया और अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है । तस्वीरों में मासूम को हाथ में लिए खड़ी दिख रही महिला और उसका पति ही इस हत्या के गुनहगार है । जायदाद के चलते बेटे और बहु ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया । जिसकी सजा उस मासूम को मिलेगी । जो महिला की गोद में दिख रहा है । जिसे पता भी नहीं, कि हत्या जैसा बड़ा जुर्म होता क्या है ?

आपको बताते चलें कि दो दिन पहले बनियाठेर थाना क्षेत्र के ग्राम ओरंगाबाद सिलेटा निवासी बुजुर्ग महिला केला देवी की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी । इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी थी । वारदात के 48 घंटे बाद पुलिस ने उक्त प्रकरण में चौंकाने वाला खुलासा किया ।

संभल पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि महिला की हत्या उसी के छोटे पुत्र दिनेश और उसकी पत्नी शांति देवी ने गला दबाकर की थी । वारदात के पीछे घरेलू कलह बताते हुए एसपी ने बताया कि मृतका ने अपना एक प्लॉट बड़े बेटे के नाम कर दिया था जबकि आरोपी को उसमे से कोई हिस्सा नही दिया था । जिसको लेकर आए दिन परिवार में कलह होता रहता था । जिसके चलते आरोपी पुत्र और पुत्रवधू ने महिला की हत्या को अंजाम दिया । फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.