1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. खाना बनाने को लेकर पति-पत्नी में इतना हुआ विवाद की चल गई गोलियां, पहुंची पुलिस

खाना बनाने को लेकर पति-पत्नी में इतना हुआ विवाद की चल गई गोलियां, पहुंची पुलिस

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : अक्सर किसी न किसी बात को लेकर पति और पत्नी के बीच झगड़ा होना तो आम बात है, लेकिन जब इस झगड़े के कारण गोलियां चल जाएं तो। एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का है, जहां पति ने जब पत्नी को खाना बनाने के लिए कहा तो दोनों के बीच तकरार शुरू हो गई। पति-पत्नी का ये झगड़ा बढ़ता चला गया और कुछ देर में मायके वाले भी पहुंच गए। इसी दौरान गोलियां भी चलने लगीं।

स्थानीय लोगों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से खाली कारतूस बरामद कर लिया हैं। मामले में आरोपी उम्मेद, मोनू, शकील और एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

काम से लौटने पर पत्नी को खाना बनाने के लिए कहा

कारपेंटर का काम करने वाले साहिल गरिमा गार्डन में अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी शादी एक साल पहले इकबाल कॉलोनी में रहने वाली युवती से हुई थी। साहिल ने बताया कि बीती रात काम से लौटे तो पत्नी को खाना बनाने के लिए कहा। इसे लेकर दोनों में विवाद हो गया, जिसके बाद पत्नी ने जानकारी अपने पिता और अपने भाइयों को दे दी।

महिला के मायके वालों ने की मारपीट, फायरिंग

आरोप है कि कुछ ही देर में मायके पक्ष से कुछ लोग उनके घर पहुंचे और मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान साहिल के परिवार के लोग बीच-बचाव के लिए आ गए। आरोप है कि मायके पक्ष के लोगों ने उनके साथ भी मारपीट की और फायरिंग करने लगे। शोर सुनकर मोहल्ले के लोग भी बाहर निकल आए।

पति परिवार ने भागकर जान बचाई

बताया गया कि हमले से घबराए परिवार ने भागकर जान बचाई। पुलिस का कहना है कि फायरिंग जिस हथियार से की गई थी, उसकी जानकारी जुटाई जा रही है। हंगामे के दौरान गोली मायके पक्ष की तरफ से किसने चलाई थी, यह भी स्पष्ट नहीं हो सका है। थाना प्रभारी ओम प्रकाश आर्य ने बताया कि मामला दंपती से जुड़ा है, इसलिए पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads