1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. होटल के चार कमरों में चल रहा था सेक्स का गंदा खेल, देखकर पुलिस की भी झुक गई शर्म से आंखें

होटल के चार कमरों में चल रहा था सेक्स का गंदा खेल, देखकर पुलिस की भी झुक गई शर्म से आंखें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नोएडा: यूपी के नोएडा से सेक्स रैकेट का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने सेक्टर-62 में स्थित ओयो होटल रॉयल पैलेस में चल रहे सेक्स रैकेट का ने खुलासा किया है। रविवार को पुलिस ने होटल में छापा मारकर होटल के मालिक समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके सथ ही होटल से 12 मोबाइल, 37 हजार रुपये, पांच लेडीज पर्स, लैपटॉप समेत अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है।

आपको बता दें कि पुलिस रैकेट में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है। ADCP रणविजय सिंह ने बताया कि एक सूचना पर सेक्टर-62 के बी-ब्लॉक स्थित ओयो होटल में छापा मारा गया तो वहां होटल के चार कमरों में संदिग्ध हालात में लोग मिले। जांच में पता चला कि यहां सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। पुलिस ने मौके से होटल मालिक व सेक्स रैकेट के संचालक लोनी निवासी मनोज कसाना, चंडीगढ़ निवासी संचालिका शीतल, दिल्ली के जहांगीरपुरी निवासी देवेश कुमार, दिल्ली के पांडव नगर निवासी शंकर कुमार देव और सेक्टर-62 नोएडा निवासी दुर्गेश कुमार यादव व राहुल त्रिपाठी को गिरफ्तार कर लिया।

ADCP ने बताया कि कुछ महीने से सेक्स रैकेट चला रहे थे। इसमें मनोज व शीतल का कमीशन बंधा हुआ था। पुलिस ने होटल से पकड़ी गईं चार युवतियों को पुनर्वास केंद्र भेज दिया है। संचालिका शीतल ने बताया कि होटल मालिक मनोज के साथ इस धंधे में उसकी साझेदारी थी। वह ऑन डिमांड युवतियों को होटल पर बुलाती थी। मनोज होटल में कमरा उपलब्ध कराने से लेकर ग्राहकों को बुलाता था।

इसके बाद ग्राहकों से मिले पैसे दोनों बांट लेते थे। रविवार को भी शीतल ने चार युवतियों को होटल में बुलाया था। प्रथम व द्वितीय तल पर चार कमरों में अवैध धंधा चल रहा था तभी पुलिस ने छापा मारकर गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में पता चला कि सेक्स रैकेट में शामिल युवतियों को शंकर नाम का युवक कार से लाता ले जाता था। होटल में यह धंधा सुबह ही शुरू हो जाता था। ग्राहकों की उपलब्धता के हिसाब से शाम से लेकर रात तक चलता था। इसके बाद शंकर कार से शीतल के बताए गए स्थानों पर जाकर युवतियों को साथ लेकर आता था। फिर होटल में उन युवतियों से ग्राहकों का परिचय कराया जाता था और फिर ऑन डिमांड युवतियों को ग्राहकों के पास भेजा जाता था।

ADCP नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि ओयो होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए होटल मालिक और संचालिका समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनके खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads