1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्यार का चढ़ा ऐसा भूत 5 बच्चों की मां प्रेमी संग हुई फरार, प्रेमी के खिलाफ पत्नी ने दी तहरीर

प्यार का चढ़ा ऐसा भूत 5 बच्चों की मां प्रेमी संग हुई फरार, प्रेमी के खिलाफ पत्नी ने दी तहरीर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

प्रयागराज: प्यार किसी भी उम्र की मोहताज नहीं होती है एक बार जिसको सच्चा प्यार हो जाता है, वह उसके लिए किसी भी कीमत को अदा करने पर उतारु हो जाता है। लेकिन क्या आप कभी ऐसा भी सोचें हैं कि बच्चे हो जाने के बाद किसी महिला को दूसरे आदमीं से प्यार हो जाय। ऐसा तो बिल्कुल भी नहीं हे सकता है। लेकिन एक ऐसा ही मामला प्रयागराज से सामने आया है। जहां एक महिला अपने पांच मासूम बच्चो को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई।

मां के फरार हो जाने के बाद बच्चों का देखरेख करने के लिए कोई भी नहीं बचा है। मां से मिले धोखा के कारण बच्चे अब दो वक्त की रोटी के लिए मोहताज हो गये हैं।

आपको बता दें कि  यह पूरा मामला उतरांव थाना क्षेत्र के एक गांव का है।  जहाँ पांच बच्चों की एक माँ को किसी से प्रेम हुआ और फिर उसने पांचों बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागने का फैसला किया, भागते वक्त उस महिला ने यह भी नहीं सोंचा कि उसके पीछे उसके पांच मासूम बच्चे भी हैं।

इन पांचों बच्चों में तीन बेटी और दो बेटा हैं, सभी की उम्र अभी बहुत कम है। हैरानी की बात यह है कि पांच मासूम बच्चों के छोड़कर महिला जिस आदमी के साथ फरार हुई है उसके भी पांच बच्चे हैं। इस घटना के बात दोनों पक्षों ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। आपको बता दें कि प्रेमी की पत्नी ने फूलपुर थाने में तहरीर देकर अपने पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस घटना से इलाके में सनसनीं फैली गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...