1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे ने कांग्रेस और सपा पर साधे निशाने…

केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे ने कांग्रेस और सपा पर साधे निशाने…

Union Minister Mahendra Nath Pandey targeted Congress and SP...Uttarakhand में स्थित Ranipur विधानसभा के विधायक Aadesh Chauhan ने हाल ही में एक जनसभा आयोजित की। वहीं, इस जनसभा में केंद्रीय मंत्री(Mahendra Nath Pandey भी मौजूद रहेंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:खुशी पाल

उत्तराखंड(Uttarakhand) में स्थित रानीपुर(Ranipur) विधानसभा के विधायक आदेश चौहान(Aadesh Chauhan) ने हाल ही में एक जनसभा आयोजित की। वहीं, इस जनसभा में केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे(Mahendra Nath Pandey) भी मौजूद रहेंगे। जनसभा में मौजूद आदेश चौहान ने कहा कि देश की महिलाएं भाजपा के लिए सबसे बड़ी वोटर हैं।

यह भी पढ़ें: जनरल वीके सिंह: शहीद सैनिको के घर की मिट्टी से होगा सैन्यधाम का निर्माण…

केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे का बयान

अपनी बात को आगे कहते हुए उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम उत्तराखंड के रहने वाले हैं और उन्होंने यूपी में झंडा लहराया हुआ है। उन्होंने कहा कि पूर्वांचलयों से यह हमारा आग्रह है कि रानीपुर विधायक शाम को भारी मतों से विजय प्राप्त कराई जाए। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के सत्ता में रहते हुए उन्होंने उत्तराखंड को एक अलग राज्य घोषित किया। यही नहीं, उन्होंने हरिद्वार को उत्तराखंड का एक अंग बनाने में भी अहम भूमिका अदा की।

कांग्रेस और सपा पर निशाना साधा

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे ने कांग्रेस और सपा पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस और सपा घोटाले बाजों की सरकार है। केजरीवाल को निशाना बनाते हुए उन्होंने कहा कि ‘दिल्ली से आया फर्जी पार्टी वाला जो सभी का लालच देकर लोगों को लूटना चाहता है’… कहा कि कोरोना काल जैसे संकट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से देश को संभाला है, वह कोई दूसरी सरकार नहीं कर सकती थी। पीएम के सत्ता में रहते हुए नरेंद्र मोदी की सरकार ने घर-घर तक वैक्सीन पहुंचाई।

तीर्थ पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए सरकार कर रही काम

केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे ने आगे कहा कि उत्तराखंड में तीर्थ पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए हमारी केंद्र और राज्य की सरकार काम कर रही है। इसके अलावा ऑल वेदर रोड जैसे कार्य भाजपा सरकार ही कर सकती है। आदेश चौहान की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि आदेश ने रानीपुर में 300 करोड़ से ज्यादा के काम कराए है। वहीं, उन्होंने सपा प्रमुख को लेकर कहा कि अखिलेश यादव बौखला गए हैं। यूपी में अगर माफियाओं पर किसी ने शिकंजा कसा है तो सिर्फ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने…

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...