1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. उत्तराखंड: पीएम मोदी ने रुद्रपुर में जोशीले संबोधन के साथ चुनाव अभियान की शुरुआत की

उत्तराखंड: पीएम मोदी ने रुद्रपुर में जोशीले संबोधन के साथ चुनाव अभियान की शुरुआत की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नैनीताल-उधम सिंह नगर निर्वाचन क्षेत्र के हिस्से रुद्रपुर में एक रैलीजोशीले संबोधन के साथ उत्तराखंड में भाजपा के लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत की। मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है, मोदी मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है।

By Rekha 
Updated Date

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नैनीताल-उधम सिंह नगर निर्वाचन क्षेत्र के हिस्से रुद्रपुर में एक रैलीजोशीले संबोधन के साथ उत्तराखंड में भाजपा के लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत की।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा

एक जोशीले भाषण में, पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा, उनके शासन की आलोचना की और मोदी सरकार के एक और कार्यकाल के संभावित परिणामों के बारे में उनकी हालिया टिप्पणियों पर प्रकाश डाला। उन्होंने दलगत राजनीति से ऊपर राष्ट्रीय हित के महत्व पर जोर दिया और सीएए के माध्यम से भारतीय नागरिकता देने के भाजपा के प्रयासों की सराहना करते हुए कांग्रेस पर घुसपैठ को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

प्रधान मंत्री ने कहा कि जब भी वह उत्तराखंड की पवित्र भूमि पर आते हैं, तो उन्हें बहुत सौभाग्य महसूस होता है। “कांग्रेस तुष्टिकरण में इतनी डूब गई है कि वह कभी भी राष्ट्रीय हित के बारे में नहीं सोच सकती। यही कांग्रेस है जो घुसपैठियों को बढ़ावा देती है।’ लेकिन जब भाजपा, सीएए के माध्यम से, भारत में विश्वास करने वालों को भारतीय नागरिकता देती है, ”उन्होंने कहा।

राज्य मंत्री सौरभ बहुगुणा और प्रदेश भाजपा महासचिव खिलेंद्र चौधरी द्वारा बुलाई गई रैली ने एक महत्वपूर्ण अभियान की शुरुआत की। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, पार्टी में एक प्रमुख व्यक्ति, रोड शो और सार्वजनिक बैठकों के माध्यम से भाजपा उम्मीदवारों का सक्रिय रूप से समर्थन कर रहे हैं।

4 अप्रैल को हरिद्वार में जे.पी.नड्डा का रोड शो

प्रधानमंत्री की रैली के बाद, भाजपा अध्यक्ष जे.पी.नड्डा राज्य के दौरे पर निकलने वाले हैं, जो 4 अप्रैल को हरिद्वार में रोड शो करने से पहले पिथौरागढ़ और विकासनगर में सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करेंगे।

उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीटों के लिए 19 अप्रैल को होने वाले मतदान के साथ, भाजपा मतदाताओं का समर्थन हासिल करने और क्षेत्र में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए गहन अभियान की तैयारी कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...