1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. UK: चमोली में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी मैक्स वाहन, ड्राइवर की तड़प-तड़पकर मौत; जानिए क्या है पूरा मामला….

UK: चमोली में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी मैक्स वाहन, ड्राइवर की तड़प-तड़पकर मौत; जानिए क्या है पूरा मामला….

UK: Tragic accident in Chamoli, Max vehicle fell in ditch; उत्तराखंड के चमोली में दर्दनाक हादसा। हादसे में ड्राइवर की तड़प-तड़पकर मौत। बाराति छोड़कर वापस आ रहा था मैक्स वाहन।

By Amit ranjan 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

देहरादून: उत्तराखंड के चमोली में रविवार को देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ, जहां सड़क पर एक मैक्स वाहन खाई में गिर गई, जिसमें वाहन चालक की मौत हो गई है। बता दें कि ये पूरा मामला उत्तराखंड कि चमोली का है। जहां वाहन गोपेश्वर में बरात छोड़कर वापस मठ-झड़ेता जा रहा था। इसी बीच यह हादसा हो गया। हादसे में ड्राइवर की जान चली गई।

खबरों के मुताबिक वाहन में अन्य कोई सवार नहीं था। इसलिए इस हादसे में अधिक क्षति नहीं हुई। पुलिस ने चालक मतवीर सिंह (25) पुत्र गोविंद सिंह, ग्राम- खडोरा के शव को रेस्क्यू कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बता दें कि पुलिस को जब सूचना मिली तो वो तुरन्त ही दुर्घटना स्थल पर पहुंची। जहां पुलिस ने रात में ही चालक के शव को खाई से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल गोपेश्वर भेजा। सोमवार को सुबह दस बजे पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

वहीं दूसरी और एक ऐसा ही मामला मरोड़ाखान के पास से आया है, जहां एक वाहन के गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार एक छात्र समेत दो युवाओं की मौत हो गई, जबकि उसमें सवार नौ लोग घायल हो गए। इनमें से छह लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

बता दें कि ये पूरा मामला लोहाघाट के विकासखंड बाराकोट में मरोड़ाखान का है ग्राम मल्ला बापरू निवासी हयात राम और पूरन राम शनिवार रात अपने परिजनों और ग्रामीणों के साथ दयारतोली के कैलबकरिया मंदिर में पूजा करके लौट रहे थे। रात करीब एक बजे मैक्स वाहन संख्या यूके 01टीए1505 मरोड़ाखान के पास हीनाढुंगी स्थान पर अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई।

दूसरे वाहन में पीछे से आ रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। इसी बीच एसओ जसवीर चौहान, एलएफएम प्रकाश पांडेय, बाल मुकुंद राणा के नेतृत्व में पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। हादसे में विशाल फर्त्याल (18) पुत्र लाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायल ममता (18) पुत्री जगत राम को हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर किया था लेकिन हल्द्वानी पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...