1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी आदित्यनाथ पहुंचे बुलंदशहर, जनता से वोट की अपील करेंगे योगी

योगी आदित्यनाथ पहुंचे बुलंदशहर, जनता से वोट की अपील करेंगे योगी

Yogi Adityanath reached Bulandshahr, Yogi will appeal to the public to vote...यूपी की सभी पार्टियां आज वोट की अपील करने दौरे पर जा रही है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज बुलंदशहर समेत कई अन्य हलको में दौरे पर पहुंचेंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:खुशी पाल

आज उत्तर प्रदेश(Uttar pradesh) में सीएम योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath) आज बुलंदशहर(Bulandshahr) दौरे पर जाएंगे। आपको बता दें कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री(Former Chief Minister) और सपा के अध्यक्ष अखिलेश संग रालोद मुखिया जयंत चौधरी आज यूपी के कई इलाको में पहुंचेंगे और जनता से वोट की अपील करेंगे।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा ये बात, पढ़ें

जयंत और अखिलेश दौरे पर

सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव और जयंत चौधरी आज बुलंदशहर, स्याना, अनूपशहर, शिकारपुर, खुर्जा और सिकंदराबाद में कार्यक्रम करेंगे।

अमित शाह और प्रियंका गांधी भी दौरे पर

इसके अलावा जानकारी के मुताबिक चार और दिग्गज खिलाड़ी आज जनता से वोट की अपील करने मैदान में उतर रहे हैं। दरअसल, गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा जहांगीराबाद में दोपहर 12 बजे आमने-सामने होंगे। इसके अलावा अमित शाह का डिबाई में भी कार्यक्रम है।

आज 12 बजे जहांगीराबाद पहुंचेंगे अमित शाह

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज हेलीकॉप्टर की उड़ान के जरिए जहांगीराबाद के नवीन अनाज मंडी पहुंचेंगे।वहां पहुंचकर अमित शाह एक जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद करीब 45 मिनट बाद वह डिबाई के लिए रवाना होंगे। और डिबाई के कुबेर इंटर कालेज के मैदान में ढाई बजे तक जनसभा को संबोधित करेंगे।

पुलिस लाइन पहुंचेंगे अखिलेश और जयंत 

इसके अलावा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और रालोद के मुखिया जयंत चौधरी की बात की जाए। तो वह आज 11 बजे हेलीकॉप्टर के जरिए पुलिस लाइन में उतरेगा। वहां पहुंच अखिलेश 11.30 बजे डीएम रोड पर जनसभा करते हुए संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। दोपहर 12 बजे जनसंपर्क करते हुए काला आम चौराहा, धमेड़ा अड्डा, अगौता, स्याना विधानसभा के सैदपुर, बीबीनगर, गांव सटला, चितसोना, स्याना, अनूपशहर विधानसभा के लखावटी, औरंगाबाद, जहांगीराबाद, शिकारपुर विधानसभा के गांव चांदौक, शिकारपुर कस्बा, खुर्जा विधानसभा के खुर्जा रोड, चौला चौकी, सिकंदराबाद विधानसभा के गांव धनौरा से ककोड़ तक जनसंपर्क करेंगे।

जहांगीराबाद में जनसंपर्क करेंगी प्रियंका गांधी 

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस की महासचिव और प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी आज दोपहर 12 बजे जहांगीराबाद में जनसपंर्क करेंगी। वहां पहुंच प्रियंका गांधी मतदाताओं तक अपनी बात पहुंचाने का प्रयास करेंगी और जनता से अपील करेंगी की वह कांग्रेस को वोट दें।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...