1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: चंद्रशेखर आजाद ने सपा और बसपा पर साधा निशाना, कहा- कोई पेड़ सुख जाए तो दूसरे विकल्प को चुन लेना चाहिए

UP Election 2022: चंद्रशेखर आजाद ने सपा और बसपा पर साधा निशाना, कहा- कोई पेड़ सुख जाए तो दूसरे विकल्प को चुन लेना चाहिए

भीम आर्मी पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि दलितों ने बहुजन समाज पार्टी को कईं बार समर्थन दिया है। लेकिन आज बहुजन समाज पार्टी अप्रासंगिक हो गई है। भीम आर्मी पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद ने यह भी कहा है, कि आज बहुजन समाज पार्टी इस हालत में नहीं है। जो कि किसी को बदले में कुछ दे सकती है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: मोहम्मद शाद

भीम आर्मी पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि दलितों ने बहुजन समाज पार्टी को कईं बार समर्थन दिया है। लेकिन आज बहुजन समाज पार्टी अप्रासंगिक हो गई है। भीम आर्मी पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद ने यह भी कहा है, कि आज बहुजन समाज पार्टी इस हालत में नहीं है। जो कि किसी को बदले में कुछ दे सकती है। आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने अपनी पार्टी को बहुजन समाज पार्टी का विकल्प बताया है।

भीम आर्मी पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि मायावती के नेतृत्व वाली बसपा को सूखा हुआ पेड़ बताया है। जिस पेड़ से ना तो छाया मिलती  और ना ही फल मिलता है। आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने सोमवार को मथुरा में यह बात कही थी। चंद्रशेखर आजाद इन्हीं उम्मीदवारों के लिए वोट मांगने मथुरा गए थे। जहां वहां के लागों से उन्होंंने वोटो की मांग कि थी। चंद्रशेखर आजाद ने 2020 में अपनी पार्टी का गठन किया था। भीम आर्मी पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद खुद को दलितों एंव ओबीसी और धार्मिक अल्पसंख्यकों का नेता बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

 चंद्रशेखर आजाद ने बसपा और दलितों पर क्या कहा

चंद्रशेखर आजाद ने दलितों को बसपा को समर्थन करने के सवाल पर कहा कि दलित समाज यह काम कईं बार कर चुके है।उन्होंने कहा कि बदलाव प्रकृति का नियम है।  उन्होंने कहा कि अगर कोई पेड़ सुख जाए तो दूसरे विकल्प को चुन लेना चाहिए। चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि आजाद समाज पार्टी वही विकल्प है। चंद्रशेखर आजाद ने दलित समाज के लोगों को समझाने कि कोशिश कि है। और आजाद पार्टी को समर्थन देने कि अपील की है।

चंद्रशेखर आजाद ने अखिलेश यादव के लिए कही यह बात

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि अखिलेश यादव नए लोगों को मोका नहीं देना चाहते है। चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि अब उनका गठबंधन जनता के साथ है। अखिलेश यादव हमारे लोगों को विधायक नहीं बना सकते हैं। चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि हमें अपनी लड़ाई खुद ही लड़नी होगी। और अब कि बार लोग आजाद समाज पार्टी को वोट देगें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...