1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गणतंत्र दिवस पर शुभकामनाएं देते हुए जारी किया पत्र, पढ़ें

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गणतंत्र दिवस पर शुभकामनाएं देते हुए जारी किया पत्र, पढ़ें

देश आज 72वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री तक, देश की तमाम हस्तियां देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दे रही हैं। सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी इस मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "सम्पूर्ण देशवासियों एवं भारतीय प्रवासियों को ‘गणतंत्र दिवस’ की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! जय संविधान, जय जवान-जय किसान, जय नौजवान, जय हिंदुस्तान।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

देश आज 72वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री तक, देश की तमाम हस्तियां देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दे रही हैं। सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी इस मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “सम्पूर्ण देशवासियों एवं भारतीय प्रवासियों को ‘गणतंत्र दिवस’ की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! जय संविधान, जय जवान-जय किसान, जय नौजवान, जय हिंदुस्तान।

सपा का महाघोषणा पत्र इससे पहले गणतंत्र दिवस को लेकर अखिलेश यादव ने महाघोषणा पत्र जारी किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आज हमारे देश में संविधान, गणतंत्र-लोकतंत्र, आजादी सब खतरे में हैं। उन्होंने कहा कि इसीलिए सपा गणतंत्र दिवस पर नई चुनौतियों का सामना करने के लिए नए संकल्प लेकर, एक नई घोषणा करने जा रही है।

 

अपने इस ट्वीट में अखिलेश ने लिखा कि नई हवा है नई सपा है, बड़ों का हाथ युवा का साथ. उन्होंने विकास सच्चा और काम अच्छा को प्रेरणावाक्य बताया. इसके अलावा शांति और सौहार्द को पार्टी का मूलमंत्र बताया। अखिलेश यादव ने संदेश जारी करते हुए कहा कि हम संविधान की रक्षा करेंगे, जनता को 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे। सिंचाई के लिए किसानों को फ्री बिजली मिलेगी। गन्ना  के लिए किसानों का 15 दिन में भुगतान मिलेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...