1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. PM मोदी आज बहराइच में करेंगे रैली, पढ़ें पूरी खबर..

PM मोदी आज बहराइच में करेंगे रैली, पढ़ें पूरी खबर..

आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बहराइच में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी अपराह्न साढ़े तीन बजे बहराइच के पयागपुर के शिवदहा मोड़ स्थित मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बहराइच में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी अपराह्न साढ़े तीन बजे बहराइच के पयागपुर के शिवदहा मोड़ स्थित मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी महाराजा सुहेलदेव की धरती से आज चुनावी शंखनाद करेंगे। उनका हेलीकाप्टर 2.55 बजे पयागपुर में लैंड होगा। रैली में प्रधानमंत्री के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी संबोधित करेंगे। पांचवें चरण के लिए होने वाले चुनाव के मद्देनजर होने जा रही रैली कई मामलों में महत्वपूर्ण है।

यहां देवीपाटन मंडल के कि 13 विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री का चुनावी मंत्र जानने एकत्र होंगे। पयागपुर में हो रही रैली में बहराइच जिले के सात विधानसभा क्षेत्र के अलावा श्रावस्ती एवं गोंडा के सीमावर्ती विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता मोदी मंत्र ग्रहण करने के लिए एकत्र होंगे। रैली की व्यापक स्तर पर तैयारियां की गई हैं। पयागपुर के शिवदहा स्थित रैली स्थल को एसपीजी ने सुरक्षा के मद्देनजर कब्जे में ले लिया है। दोपहर दो बजे होने वाली रैली को देखते हुए सेना का विमान एसपीजी को लेकर पहुंच गया है

टीम ने डाग स्क्वायड, मेटल डिटेक्टर से मंच व आसपास जांच की है। करीब दो लाख की भीड़ उमड़ने की संभावना है। भाजपा रैली में पूरी ताकत झोंक रही है। रैली प्रभारी आगरा महानगर के अध्यक्ष भानू महाजन पूरी व्यवस्था संभाल रहे हैं।

करीब 800 बसों के साथ हजारों चारपहिया एवं दोपहिया वाहन लगाए गए हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष श्यामकरन टेकड़ीवाल के साथ जिला उपाध्यक्ष रणविजय सिंह, दीपक सत्या, हरिश्चंद्र गुप्त, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष बृजेश पांडेय, चंद्रभान सिंह संचित पूरी व्यवस्था देख रहे हैं। वाहनों के लिए 12 पार्किंग स्थल बनाए गए हैं।

बसपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती भी मंगलवार को जनसभा को संबोधित करने पयागपुर के इंदिरापुर आएंगी। वह दोपहर 12.45 बजे जनसभा स्थल पहुंचेंगी। बसपा सुप्रीमो की जनसभा के लिए करीब 25 बीघे में स्थल बनकर तैयार है। बसपा जिलाध्यक्ष अजय गौतम व गीता मिश्र ने बताया कि रैली की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...