1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पहुंचे मेरठ, जनसभा को किया संबोधित, पढ़ें

नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पहुंचे मेरठ, जनसभा को किया संबोधित, पढ़ें

 नेता स्वामी प्रसाद मौर्य मंगलवार को मेरठ पहुंचे। उन्‍होंने लावड़ कस्‍बे में सरधना विधानसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी अतुल प्रधान के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। 

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नेता स्वामी प्रसाद मौर्य मंगलवार को मेरठ पहुंचे। उन्‍होंने लावड़ कस्‍बे में सरधना विधानसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी अतुल प्रधान के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया। कहा कि सरकार ने पिछड़ों को कुचला है। उन्होंने कई भर्तियों में अपने चहेतों को भर्ती करने का भी आरोप लगाया। कहा कि नौकरी के नाम पर युवाओं को योगी की पुलिस की लाठी मिलती है।

रातों-रात किसानों की फसल पशु खा जाते हैं, उनको लेकर कोई इंतजाम नहीं किया गया। दलित को सरकार हिन्दू नहीं मानती। यहां सिर्फ मुख्यमंत्री की बिरादरी ही हिन्दू है। कहा कि भाजपा वाले कहते हैं लाल टोपी खतरे का निशान है लेकिन उनकी जो टोपी है वो देश के लिए खतरा है।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक और ट्रक को कब्जे में ले लिया। सोमवार रात करीब 11 बजे सैनी गांव के लिए निकले थे। साकेत चौपले पर बेगमपुल की तरफ से आ रहे ट्रक ने जयवीर सिंह की कार को टक्कर मार दी। जयवीर सिंह और उनका चालक बच गए। भीड़ ने ट्रक चालक को पकड़कर पिटाई कर दी। चालक नशे में धुत था।

बता दें कि उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान 10 फरवरी से शुरू होगा। यूपी में सात चरणों में 10, 14, 20, 23, 27 और 3 और 7 मार्च को वोट डाले जाएंगे। जबकि वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...