1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी की सुरक्षा होगी और सख्त, अतीक-अशरफ हत्या के बाद माहौल गर्म, यूपी के साथ-साथ बाहर भी बढ़ाई जाएगी सुरक्षा

सीएम योगी की सुरक्षा होगी और सख्त, अतीक-अशरफ हत्या के बाद माहौल गर्म, यूपी के साथ-साथ बाहर भी बढ़ाई जाएगी सुरक्षा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बीजेपी की ओर से स्टार प्रचारक बनाया गया है। इसलिए सीएम योगी के सुरक्षा घेरे को उत्तर प्रदेश के साथ-साथ बाहर भी बढ़ाया जाएगा।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा को बढ़ाने की तैयारी शुरू कर दी गई है। अतीक अहमद की हत्या के बाद से प्रदेश में माहौल गरमाया हुआ है। यूपी में तेजी से बदले घटनाक्रम के बाद सीएम योगी के सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं। सीएम योगी की सुरक्षा घेरा और सख्त करने पर विचार किया जा रहा है। सीएम योगी को अभी जेड प्लस सिक्यूरिटी मिली हुई है। बताया जा रहा है कि इस सुरक्षा घेरे को और सख्त किया जाएगा। कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ को बीजेपी की ओर से स्टार प्रचारक बनाया गया है। इसलिए सीएम योगी के सुरक्षा घेरे को उत्तर प्रदेश के साथ-साथ बाहर भी बढ़ाया जाएगा।
सीएम योगी आदित्यनाथ पहले से ही कई संगठनों के निशाने पर रहे हैं। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान के दौरान भी सख्त सुरक्षा घेरा रखे जाने की बात कही जा रही है। प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई की लाइव कैमरों के सामने हत्या किए जाने के बाद से लगातार योगी सरकार एक्शन में है। प्रयागराज कमिश्नरेट की ओर से एसआईटी का गठन किया गया है। एसआईटी की ओर से छापेमारी जारी है। वहीं, पुलिस की टीम तीनों हत्यारों के गृह जिलों बांदा, हमीरपुर और कासगंज में पहुंची है और लोगों से हत्यारों को लेकर पूछताछ कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...