1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 5 फरवरी को CM Yogi करेंगे बीजेपी का संकल्प पत्र जारी

5 फरवरी को CM Yogi करेंगे बीजेपी का संकल्प पत्र जारी

CM Yogi will issue BJP's resolution letter on February 5.... uttra pradesh Chief Minister yogi के 5 फरवरी को अपनी पार्टी बीजेपी का संकंल्प पत्र जारी करेंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:खुशी पाल

यूपी विधानसभा चुनाव में नामांकन भरने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। वहीं, अब योगी आदित्यनाथ भी 4 फरवरी को गोरखपूर से नामांकन दाखिल करेंगे।

गोरखपूर से लड़ेगे योगी आदित्यनाथ

जानकारी के मुताबिक योगी आदित्यनाथ 4 फरवरी को नामांकन भरने के लिए पहुंचेंगे। आपको बता दें कि इस बार योगी आदित्यनाथ गोरखपूर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि गोरखपुर जिले में बतौर मुख्यमंत्री विधानसभा चुनाव लड़ने वाले योगी आदित्‍यनाथ दूसरे नेता होंगे। उनसे पहले,  वर्ष 1971 में त्रिभुवन नारायण सिंह ने मुख्यमंत्री रहते हुए गोरखपुर जिले की मानीराम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था। हालांकि वह हार गए थे।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा ये बात, पढ़ें

अमित शाह भी मौजूद होंगे

गोरखपूर में योगी आदित्यनाथ 4 फरवरी को  नामांकन भरेंगे वहीं उनके साथ अमित शाह भी मौजूद रहेंगे। और पूरी चुनावी तैयारी के साथ गृह मंत्री अमित शाह योगी आदित्यनाथ को नामांकन के लिए लेकर जाएंगे।

5 साल के कामकाज का ब्यौरा देंगे सीएम योगी

आपको बता दें सीएम योगी आज अपनी पार्टी के 5 साल का ब्यौरा देंगे। वहीं, आपको बता दें कि लखनऊ में मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम माफिया पर हुई कार्यवाई का हिसाब-किताब देंगे।

संकल्प पत्र जारी करेंगी बीजेपी

इसके अलावा 5 फरवरी को सीएम योगी पार्टी का संकल्प पत्र जारी करेंगी। इसके अलावा सीएम योगी किसानों से लेकर महिलाओं के विषय पर बातचीत करेंगे।

सीएम योगी का बयान

2 फरवरी के बयान में सीएम योगी ने विरोधियों को निशाना बनाया। कहा कि ‘किसी को हम छेड़ते नहीं है लेकिन छेड़ने वालो को हम छोड़ते नहीं है’। इसके अलावा कहा कि 10 मार्च के बाद विरोधियों की सारी ग्रमी दूर हो जाएगी माफिया और अपराधियों को बकशा नहीं जाएगा। इसके अलावा श्रीकृष्ण मंदिर के लिए हुंकार भरे और कहा कि मथुरा और वृंदावन कैसे छूट जाएगा। यहीं नहीं अखिलेश और जयंत चौधरी पर भी हमला किया और कहा कि दो लड़को की नहीं, दो दंगाईयों की जोड़ी है। माफी भी मागेंगे तो भरोसा मत करना। इसके अलावा जयंत और अखिलेश के लिए कहा कि लिफाफा नया माल पूराना ये लड़के नए कवर के साथ आए।

अखिलेश यादव बुलंदशहर दौरे पर

अखिलेश यादव सपा की ओर से बुलंदशहर से वोट मांगने जाएंगे। हालांकि वो बात अलग है वो पीछले 10 साल से नोएडा नहीं गए है। लेकिन जब वोट मांगने की बात आती है तो सब संभव हो जाता है। दादरी, जेवर और नोएडा तीनों हलको से अखिलेश वोट मागेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...