1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा नेता कृपा सिंह ने मंदिर में की पूजा, गरीबों में बांटा भोजन, पढ़ें

भाजपा नेता कृपा सिंह ने मंदिर में की पूजा, गरीबों में बांटा भोजन, पढ़ें

आज नॉएडा उत्तर प्रदेश में भाजपा के उपाध्यक्ष कृपा सिंह एवं उनकी पत्नी मालती सिंह के जन्म दिन पर मंदिरो में हवन किया और उनकी लम्बी आयु की भवन भोले नाथ की आराधना किया। 

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सावन का महीना भोलेम नाथ की आराधना करना काफी अच्छा माना गया है।  हर जगाह बम बम भोले के जय कारे लागे जा रहे है। आज सावन का तीसरा सोमवार है भगवान की आराधना करने के लिए पूजा अर्चना और रुद्राअभिषेक कराते है सावन में भोले नाथ की विशेष कृपा पाने के लिए लोग मंदिर भी जाते है।

आज नॉएडा उत्तर प्रदेश में भाजपा के उपाध्यक्ष कृपा सिंह एवं उनकी पत्नी मालती सिंह के जन्म दिन पर मंदिरो में हवन किया और उनकी लम्बी आयु की भगवान भोले नाथ की आराधना किया।

कई लोगों ने मालती सिंह को मीठी खिलाकर बधाई दी और गरीबो में भोजन भी बाटा।  मंदिर का स्थान इतना सुन्दर लग रहा था की नजरे हटाना मुश्किल था बजपा नेता कृपा सिंह ने मंदिर में काफी अच्छे इतंजाम कारे।

मंदिर में बजपा नेता कृपा सिंह ने हवन करवाए मंदिर में भगवन को भोग लगाया लोगो को प्रसाद बता और सब का दिल से आशीर्वाद लिया।

पूजा के बाद गरीबो में भोजन बाटा एक एक कर सभी को भोजन प्राप्त हुआ।  हवन के बाद मंदिर में भजन कीर्तन हुआ।  मंदिर के माहौल में सब भक्त भगती में लीन थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...