1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का बड़ा बयान, कही ये बात, पढ़ें

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का बड़ा बयान, कही ये बात, पढ़ें

खबर उन्नाव से, यहां बीजेपी के स्टार प्रचारक व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने उन्नाव सदर से बीजेपी प्रत्याशी पंकज गुप्ता के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

खबर उन्नाव से, यहां बीजेपी के स्टार प्रचारक व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने उन्नाव सदर से बीजेपी प्रत्याशी पंकज गुप्ता के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इसके साथ ही बीएसपी से आए पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत 200 कार्यकर्ताओं को बीजेपी की सदस्यता दिलाई और जिसमें कुछ मुस्लिम चेहरे भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण करते हुए नजर आए।

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने मंच से प्रदेश की पूर्ववर्ती सरकारों पर जमकर हमला बोला । उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पहले उत्तर प्रदेश में कट्टे के कारखाने होते थे वह नहीं होते हैं, वहीं उन्होंने कहा कि बीजेपी किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है, वही ब्राह्मणों को लेकर हो रही राजनीति पर बयान देते हुए डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि ब्राह्मण श्रेष्ठ जीवन जीने का प्रवाह है।

 

वहीं राम मंदिर के नाम पर हो रही राजनीति पर उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा की सपा मुखिया, अखिलेश यादव, सोनिया गांधी व मायावती कभी रामलला के दर्शन करने गए क्या? वहीं मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने दावा करते हुए कहा की पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी सरकार बनने का दावा किया।

उन्नाव में बीजेपी के स्टार प्रचारक व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने उन्नाव सदर से बीजेपी प्रत्याशी पंकज गुप्ता के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य शेखर दुबे, कुछ मुस्लिम समेत 200 कार्यकर्ताओं को बीजेपी की सदस्यता दिलाई । डिप्टी सीएम ने बीजेपी में शामिल हुए लोगों को बधाई दी।

वहीं राममंदिर का जिक्र करते हुए डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने विपक्षी नेताओं पर हमला बोला । डिप्टी सीएम ने कहा की आज शिवभक्त निकलते हैं तो हेलीकॉप्टर से फूल बरसते हैं पहले पत्थर बरसते थे । डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा की सरकार का काम जनता के हित में काम करना है।

वहीं डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने बड़ा बयान देते हुए कहा की हम भेदभाव नहीं कर रहे हैं, हम मदरसा भी बना रहे हैं, हम लोगों को कलम थमा रहे हैं और पहले कट्टा थमाया जा रहा था। वहीं उन्नाव में पूर्व मंत्री स्वर्गीय फतेहबहादुर सिंह के बेटे रजोल सिंह द्वारा युवती की हत्या को लेकर बोलते हुए डिप्टी सीएम ने कहा की सपा को इसपर जवाब देना चाहिए। डिप्टी सीएम ने कहा की अपराधी कोई भी हो छोड़ा नहीं जाएगा।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...