1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बिजली संकट को लेकर अखिलेश यादव ने सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

बिजली संकट को लेकर अखिलेश यादव ने सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव  ने आज यानि शनिवार को प्रदेश के ऊर्जा मंत्री का नाम लिए

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव  ने आज यानि शनिवार को प्रदेश के ऊर्जा मंत्री का नाम लिए बिना बिजली संकट का मसला उठाते हुए कहा कि सरकार समस्या का कारण बताने के लिए नहीं, निवारण के लिए होती है, साथ ही सरकार पर निशाना साधा है।

सपा के प्रमुख ने शनिवार को ऊर्जा मंत्री एके शर्मा द्वारा कुछ विद्युत उत्पादन इकाइयों के तकनीकी कारणों से बंद किये जाने की सूचना ट्विटर पर दिये जाने का अंश संलग्न करते हुए एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘सरकार समस्या का कारण बताने के लिए नहीं, निवारण के लिए होती है। शर्मा ने एक दिन पहले ट्वीट किया था कि यूपी की कुछ विद्युत उत्पादन इकाइयां तकनीकी कारणों से कई सप्ताह से बंद हैं, जिनमें हरदुआगंज-660 मेगावाट, मेजा-660 मेगावाट और बारा-660 मेगावाट शामिल हैं। इसके बाद सपा प्रमुख ने तंज करते हुए कहा कि सरकार समस्या का कारण बताने के लिए नहीं, निवारण के लिए होती है

शुक्रवार को भी अखिलेश यादव ने बिजली संकट को लेकर एक बयान में सत्तारुढ भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि भीषण गर्मी के बीच अघोषित बिजली कटौती से प्रदेश की जनता झुलस रही है। यादव ने कहा कि पूर्वांचल से लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश तक लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं और गर्मी बढ़ने के साथ बिजली संकट गहराता जा रहा है।

बता दें कि शुक्रवार को अलविदा नमाज जैसे मजहबी और रूहानी कार्यक्रम में भी अहमद बुखारी पूरी तरह से सियासी चोले में नजर आए। जहांगीरपुरी में अतिक्रमण हटाने की उत्तरी नगर निगम की कार्रवाई को समाज में नफरत की दीवार खड़ी करने की कोशिश बताते हुए कहा कि यह मुद्दा वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के सामने भी उठाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...