1. हिन्दी समाचार
  2. इटावा
  3. पुलिस ने 25 हजार के इनामीं गैंगस्टर सपा नेता धर्मेंद्र यादव को किया गिरफ्तार, कोर्ट में सरेंडर से पहले दबोचा

पुलिस ने 25 हजार के इनामीं गैंगस्टर सपा नेता धर्मेंद्र यादव को किया गिरफ्तार, कोर्ट में सरेंडर से पहले दबोचा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

इटावा: यूपी पुलिस ने इटावा कोर्ट में सरेंडर करने जा रहे समाजवादी पार्टी के नेता धर्मेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में SSP डॉ. बृजेश सिंह ने कहा कि धर्मेंद्र यादव को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वो कोर्ट के गेट नंबर-3 से सरेंडर करने जा रहे थे। कई दिनों से धर्मेंद्र की तलाश की जा रही थी। पुलिस ने उन पर 25 हजार रुपए का इनाम भी रखा था।

आपको बता दें कि धर्मेंद्र यादव सपा के युवजन सभा के नेता हैं। औरैया जिले  के रहने वाले धर्मेंद्र यादव ने हाल ही में दिबियापुर से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीता है। धर्मेंद्र इटावा जेल में बंद थे। 4 जून को ही उन्हें रिहा किया गया था। रिहा होने के अगले ही दिन 5 जून को धर्मेंद्र ने काफिले के साथ जुलूस निकाला था। धर्मेंद्र द्वारा निकाले गये जूलूस का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जबकि कोरोना महामारी के इस भीषण दौर में ऐसा जुलूस निकालने पर पाबंदी है।

इस मामले में SSP डॉ. बृजेश सिंह ने बताया कि, इस मामले में थाना सिविल लाइन में 188, 269 और 270 के तहत केस दर्ज किया गया था। धर्मेंद्र यादव के साथ-साथ 200 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। उन्होंने बताया कि इस मामले में काफिले में शामिल 24 गाड़ियों को अब तक जब्त किया जा चुका है, जबकि 34 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads