1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा में बदमाशों ने पत्रकार अतुल अग्रवाल से की लूट, बेटे की दुहाई दी, फिर कहा- टीवी न्यूज एंकर हूं.. तो जान बची

नोएडा में बदमाशों ने पत्रकार अतुल अग्रवाल से की लूट, बेटे की दुहाई दी, फिर कहा- टीवी न्यूज एंकर हूं.. तो जान बची

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नोएडा: उत्तर प्रदेश की आर्थिक राजधानी नोएडा/ ग्रेटर नोएडा में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बदमाश यहां की पुलिस को इस कदर चकमा देते हैं कि पुलिस भी दंग रह जाती है। अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में शनिवार देर रात एक समाचार चैनल के एडिटर इन चीफ अतुल अग्रवाल से दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने लूटपाट की।

आपको बता दें कि बदमाशों ने वरिष्ठ पत्रकार अतुल अग्रवाल से पिस्टल के बल पर वारदात को अंजाम दिया और गोली मारने की धमकी भी दी। जब अतुल ने बदमाशों को बताया कि वह PIB पत्रकार हैं और उन्होंने छोटे बेटे की भी दुहाई दी, तब जाकर बदमाशों ने उन्हें छोड़ा। अपने साथ हुए आपराधिक धटना की शिकायत उन्होंने पुलिस को नहीं दी है। लेकिन इस पूरे घटनाक्रम को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

मूलरूप से बांदा के रहने वाले अतुल ने फेसबुक पर पोस्ट किया है कि शनिवार रात लगभग 1.00 बजे वह कार में सवार होकर नोएडा एक्सटेंशन से गुजर रहे थे। जैसे ही वह नोएडा की ओर से राइज पुलिस चौकी के 300 मीटर करीब पहुंचे उनका म्यूजिक सिस्टम बंद हो गया। 

वह कार रोककर पेन ड्राइव आदि चेक करने लगे तभी दो बाइक पर सवार पांच बदमाश वहां पहुंचे और कार का गेट खोलने का इशारा किया, लेकिन उन्होंने गेट नहीं खोला। एक बदमाश ने पिस्टल निकालकर गोली मारने की धमकी दी तो वे बाहर निकल गए। 

इसके बाद बदमाशों ने अभद्र भाषा का प्रयोग कर लूटपाट शुरू कर दी। बदमाशों ने जेब में रखे लगभग छह हजार रुपये लूट लिए। एटीएम से भी रुपये निकालने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने कार्ड नहीं होने की बात कही। 

बदमाशों ने मोबाइल भी छीना, लेकिन अतुल ने उन्हें बताया कि वह इससे पकड़े जा सकते हैं। इस पर उन्होंने मोबाइल कार में फेंक दिया। एक बदमाश ने उन्हें गोली मारने के लिए कहा तो अतुल ने अपने मासूम बेटे की दुहाई दी। बदमाश केवल नकदी लूटने के बाद धमकी देते हुए फरार हो गए।

DCP सेंट्रल जोन हरीश चंदर ने इस संबंध में बताया कि कोई सूचना या लिखित शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है। सोशल मीडिया से मामले की जानकारी हुई है। पोस्ट में लिखा गया स्थान और पड़ताल में पता चला है कि घटनास्थल थाना सेक्टर-49 का है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads