Home उत्तर प्रदेश ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहने के लिए पत्नी ने पति को दी खौफनाक मौत

ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहने के लिए पत्नी ने पति को दी खौफनाक मौत

0 second read
0
42

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नोएडा : कहते हैं कि प्यार जब सिर चढ़ कर बोलता है, तो सामने कुछ और नहीं दिखाई देता । ऐसा में कई बार इंसान खतरनाक कदम उठा लेता है, जो उनके और दूसरों के लिए भारी पड़ जाता है । ऐसा ही एक मामला नोएडा से सामने आया है । जहां एक पत्नी ने अवैध संबंध में बाधा बन रहे पति को मौत के घाट उतार दिया । आरोपी पत्नी ने ये वारदात अपने प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दी है । पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।

थाना प्रभारी ने घटना को लेकर बताया कि सूचना मिली थी कि बरौला गांव में एक घर के अंदर संदिग्ध अवस्था में बदायूं के रहने वाले 22 वर्षीय मुकेश नाम के युवक की मौत हो गई है । पुलिस घर के अंदर पहुंची तो वहां मुकेश का शव चारपाई पर पड़ा था । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया । मृतक के गले पर चोट के निशान मिले थे । पुलिस ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो उसने कहा कि मुकेश रात को सही समय पर सो गए थे। सुबह चारपाई पर मृत मिले।

हालांकि, पुलिस ने शक के आधार पर जब सख्ती से पूछताछ की तो पत्नी ने हत्या की बात कबूल ली । आरोपी पत्नी ने बताया कि उसने पहले तो गुरुवार रात को मुकेश को शराब पिलाई । मृतक मुकेश जब शराब पीकर सो गया । जिसके बाद अपने प्रेमी अंकुश को घर पर बुलाया और उसके साथ मिलकर मुकेश का गला दबाकर हत्या कर दी ।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने मामले को लेकर बताया कि मुकेश कई साल पहले अपनी पत्नी को गांव से भगाकर नोएडा लेकर आया था। वह महिला के साथ बिना शादी किए ही रह रहा था। इसी बीच महिला का पड़ोस में रहने वाले अंकुर से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इसके बारे में मुकेश को भनक लगी तो उसने महिला के साथ मारपीट की। इसके बाद महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मुकेश की हत्या की साजिश रच डाली। बताया जा रहा है कि मुकेश पर अपने पिता की हत्या का भी आरोप है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.