Home उत्तर प्रदेश नाराज बीवी को बिहार से यूपी मनाने आया पति, पत्नी ने काट डाला प्राइवेट पार्ट, आरोपी फरार

नाराज बीवी को बिहार से यूपी मनाने आया पति, पत्नी ने काट डाला प्राइवेट पार्ट, आरोपी फरार

2 second read
0
844

नई दिल्ली : कहासुनी किन रिश्तों में नहीं होती, चाहे वो दोस्ती हो या प्यार, हर रिश्तों में थोड़ी-मोड़ी अनबन होती रहती है। इसे लेकर लोगों का आपस में रूठना और मनाना भी लगा रहता है। लेकिन यहां एक बिहार से यूपी आये पति को अपनी पत्नी को मनाना भारी पड़ गया। जिसकी कीमत उसे अपनी प्राइवेट पार्ट गंवाकर चुकाना पड़ा। हालांकि आरोपी पत्नी अब फरार है।

आपको बता दें कि ये मामला यूपी के कुशीनगर जिले के रामपुर चौराहा हरबंश पट्टी का है। पीड़ित युवक का नाम गोविंदा कुमार है और वह गोपालगंज के उचकागांव थाना क्षेत्र के जमसडी गांव का रहने वाला है। पीड़ित के मुताबिक गोविंदा की शादी आज से आठ महीने पहले ही कुशीनगर के हरबंशपुर की रहने वाली विभा कुमारी से हुई थी। शादी के कुछ दिन के बाद ही उसकी पत्नी ससुराल से मिले गहने को लेकर फरार हो गई थी।

बाद में युवक 40 दिन बाद मायके जाकर अपनी पत्नी को समझा-बुझाकर घर ले आया। पीड़ित के मुताबिक इसके बाद उसकी पत्नी दोबारा से घर छोड़कर फरार हो गई। फिर वह यूपी के कुशीनगर में मायके में अपनी मां के पास रहने लगी।

युवक ने बताया कि बुधवार की दोपहर में उसकी पत्नी ने फोन कर उसे ससुराल बुलाया और वापस साथ में चलने की बात कही। युवक के मुताबिक वह ससुराल में पहुंच गया और 24 मार्च की रात पति-पत्नी रात ने साथ में खाना भी खाया। खाना खाने के बाद दोनों साथ में एक ही कमरे में सोने चले गए।

पीड़ित युवक के मुताबिक सोने के दौरान रात को ही उसकी पत्नी ब्लेड से उसके प्राइवेट पार्ट को काट डाला और अपने मायके से फरार हो गई। पीड़ित युवक ने प्राइवेट पार्ट काटे जाने की खबर अपने घरवालों को बिहार के गोपालगंज में दी। इसके बाद पीड़ित के घरवाले कुशीनगर पहुंचे और पीड़ित युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक इलाज कराने के बाद पीड़ित को बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने इसी अस्पताल में पीड़ित का दर्ज किया है। आपको बता दें कि पीड़ित ने फर्द बयान में अपनी ही पत्नी को नामजद आरोपी बनाया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.