Home उत्तराखंड होली पर हुआ देहरादून का घर बेरंग, मामूली विवाद के चलते बड़े भाई ने फावड़े से उतारा छोटे भाई को मौत के घाट

होली पर हुआ देहरादून का घर बेरंग, मामूली विवाद के चलते बड़े भाई ने फावड़े से उतारा छोटे भाई को मौत के घाट

0 second read
0
4

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
देहरादून: राजधानी देहरादून में क्राइम के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इसी बीच एक और मामला सामने आया जिसके बाद देहरादून के जिले में सनसनी फ़ैल गई। दरअसल ये मामला देहरादून में रायपुर थाना के मयूर विहार का है, जहा होली के खेलने के दौरान दो भाई में मामूली विवाद हुआ जिसके बाद बड़े भाई ने छोटे भाई को फावड़े से पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को रायपुर के मयूर विहार में होली खेलने के दौरान मामूली विवाद में बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई को फावड़े से मुंह पर हमला कर उसे मौत के घात उतार दिया। इस हमले में छोटे भाई को गम्भीर छीटें आई, जिसके बाद परिजनों ने उसे फ़ौरन कोरोननेशन अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।

अपने ही भाई को मौत के घाट उतारने वाला बड़ा भाई फरार है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक रोडवेज में संविदा कर्मचारी था जबकि आरोपी नगर निगम में कूड़ा बीनने वाली गाड़ी में कूड़ा बीन्नता था। मृतक की पहचान नीरज के रूप में हुई है जबकि छोटा भाई विशाल है।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.