1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड की दो बड़ी खबर, जानिए सलमान की अगली फिल्म और फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का रिस्पॉन्स

बॉलीवुड की दो बड़ी खबर, जानिए सलमान की अगली फिल्म और फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का रिस्पॉन्स

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई थी। शूटिंग शुरू होने के बाद से ही कभी फिल्म की स्टार कास्ट में फेरबदल किए जा रहे हैं तो कभी शूटिंग के शेड्यूल में।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई थी। शूटिंग शुरू होने के बाद से ही कभी फिल्म की स्टार कास्ट में फेरबदल किए जा रहे हैं तो कभी शूटिंग के शेड्यूल में। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि मेकर्स ने फिल्म के टाइटल में बदलाव करने का फैसला किया है।

रिपोर्ट्स की माने तो अब सलमान खान की फिल्म का नाम ‘कभी ईद कभी दिवाली’ नहीं बल्कि ‘भाईजान’ होगा। हालांकि अभी तक इस संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि 5 जून को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अभिनेता ने इस खतरे के बीच भी अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग जारी रखने का निर्णय लिया है।

यही कारण है कि अभिनेता अपने प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म ‘भाईजान’ की शूटिंग के लिए मुंबई से हैदराबाद रवाना हो गए हैं। यहां उनका 25 दिन का शेड्यूल है। गौरतलब है कि सलमान की आगामी फिल्म में उनके जीजा आयुष और जहीर इकबाल भी नजर आने वाले थे। हालांकि अब उनके जीजा यानी आयुष शर्मा और जहीर इकबार इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं।  बताया जा रहा है कि आयुष ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी। हालांकि क्रिएटिव मतभेदों के चलते आयुष ‘भाईजान’ से बाहर हो गए हैं।

भाईजान’ में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और तेलुगू एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी कर रहे हैं। यह फिल्म 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’

3 जून को अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज  रिलीज हुई थी. फिलहाल, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है।  मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं कि ये फिल्म जोरदार कमाई करेगी। लेकिन ओपनिंग डे पर ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। पहले दिन ये फिल्म अक्षय कुमार की बच्चन पांडे जितनी कमाई भी नहीं कर पाई। इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया गया था, बावजूद इसके फिल्म औसत प्रदर्शन ही कर रही है। सम्राट पृथ्वीराज पहले दिन से दर्शकों को खास पसंद नहीं आ रही है। पिछले तीन दिनों में इस फिल्म ने 39.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वही को इस फिल्म की रफ्तार और धीमी हो गई। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से रविवार के मुकाबले सोमवार को सम्राट पृथ्वीराज सभी भाषाओं में मात्र 4.60 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया है।

इसी बीच एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले कमाल आर खान ने एक बार फिर अक्षय कुमार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जिसमें उन्होंने अक्षय पर निशाना साधते हुए ये बताया कि क्यो उनकी फिल्म फ्लॉप हुई? केआरके लगातार अक्षय कुमार की नागरिकता और फिल्मों को लेकर उनको ट्रोल करने में पीछे नहीं रहते। फिल्म के प्रमोशन और ट्रैलर रिलीज की शुरूआत से ही केआरके लगातार अक्षय की इस फिल्म को सुपर फ्लॉप बता रहे थे।

वहीं हाल में उन्होंने एक बार फिर अक्षय कुमार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि ‘#धाकड़ और #सम्राटपृथ्वीराज फ्लॉप क्यों हुई? क्योंकि सभी भक्त गरीब हो गए हैं और अब उनके पास फिल्म देखने के लिए टिकट खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं. इसलिए वे केवल सोशल मीडिया पर ही समर्थन कर सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...