1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. अमिताभ बच्चन के हाथों रिलीज होगा ‘बहू’ ऐश्वर्या की फिल्म ‘PS 1’ का हिंदी टीजर

अमिताभ बच्चन के हाथों रिलीज होगा ‘बहू’ ऐश्वर्या की फिल्म ‘PS 1’ का हिंदी टीजर

विश्व की सबसे सुन्दर महिला का ख़िताब जीतने वाली ऐश्वर्या राय काफी लम्बे समय बाद पर्दे पर वापसी करने वाली है। ऐश्वर्या करीब चार साल बाद डायरेक्टर Mani Ratnam की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 1 ‘ से वापसी कर रही है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

विश्व की सबसे सुन्दर महिला का ख़िताब जीतने वाली ऐश्वर्या राय काफी लम्बे समय बाद पर्दे पर वापसी करने वाली है। ऐश्वर्या करीब चार साल बाद डायरेक्टर Mani Ratnam की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 1 ‘ से वापसी कर रही है।

 

इस फिल्म से उनका पहला लुक सामने आ चुका है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। लोगो को फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। यह एक उपन्यास पर आधारित फिल्म है, जिसे तमिल , हिंदी, तेलुगु , कन्नड़ , मलयामलाम में रिलीज़ किया जायेगा। इस फिल्म का निर्माण मद्रास टॉकीज़ और लायका प्रोडक्शंस कर रही है। इस फिल्म के गाने सिंगर गायेंगे।

इस फिल्म का टीज़र ऐश्वर्या के बेहद करीबी इंसान रिलीज़ करेंगे। जी हाँ , ऐश्वर्या की फिल्म का टीज़र आज शाम 6 बजे अमिताभ बच्चन रिलीज़ करेंगे। जो ऐश्वर्या के बेहद करीब है। अमिताभ और ऐश्वर्या के बीच बहुत ही स्ट्रांग बॉन्डिंग है। इस बात की जानकारी फिल्म के मेकर्स ने दी है।

यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म की कहानी कल्कि कृष्णामूर्ति के उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित है। जो 1995 में आया था.यह उपन्यास 5 भागो में विभाजित है। इस उपन्यास को तमिल भाषा के महानतम उपन्यासो में गिना जाता है।

इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ विक्रम, कार्थी, जयम रवि, शोभिता धूलिपाला आदि कलाकार का पोस्टर भी सामने आ चुका है। इस फिल्म में ऐश्वर्या के किरादर का नाम नंदिनी है। साथ ही विक्रम ‘आदित्य करिकालन’ और कार्थी ‘वंथियाथेवन’ का किरदार निभाते नज़र आएंगे। एक्टर्स के कैरक्टर और उनके लुक्स को देखकर फैंस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्ससिटेड नज़र आ रहे। यह फिल्म 3 सितम्बर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि फिल्म का हिंदी टीजर 8 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। इस टीजर को ऐश्वर्या राय बच्चन के रियल लाइफ ससुर यानी अमिताभ डिजीटल तरीके से 6 बजे रिलीज करेंगे। यह एक पैन इंडिया है, जो 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण मद्रास टॉकीज और लायका प्रोडक्शंस ने किया है और म्यूजिक एआर रहमान ने किया है।

बता दें कि फिल्म में विक्रम, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, शोभिता धूलिपाला आदि कलाकार प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म में ऐश्वर्या राय नंदिनी के अलावा मंदाकिनी देवी के किरदार में भी नजर आएंगी।फिल्म में विक्रम ‘आदित्य करिकालन’ और कार्थी ‘वंथियाथेवन’ का किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म को लकेर फैंस भी काफी उत्सुक हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...