1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. ‘शमशेरा’ का रोमांटिक गाना ‘फितूर’ OUT, इस अंदाज में आए नजर, पढ़ें

‘शमशेरा’ का रोमांटिक गाना ‘फितूर’ OUT, इस अंदाज में आए नजर, पढ़ें

रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड ‘शमशेरा’ का दूसरा रोमांटिक गाना ‘फितूर’  सामने आ चुका है। गाने में वाणी संग रणबीर की केमेस्ट्री काफी शानदार लग रही है। बता दें कि इस गाने को अरिजीत सिंह और नीति मोहन गाया हैं और संगीत मिथुन ने दिया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रणबीर कपूर हिन्‍दी फिल्‍मों के मशहूर अभिनेता हैं उनका हिन्‍दी फिल्‍मों का करियर सफल रहा है और वे भारत के चर्चित अभिनेताओं की श्रेणी में शामिल हैं वो सबसे ज्‍यादा फीस के तौर पर पैसे पाने वालों की सूची में भी शामिल हैं। उन्‍हें कई पुरस्‍कार भी मिल चुके हैं जिसमें 5 फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी शामिल हैं। उन्‍होंने अब तक कई फिल्‍मों में अच्‍छी भूमिकाएं निभाईं हैं। वो लड़कियों के बीच में काफी लोकप्रिय हैं। वे अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी अखबारों की सुर्खियों में बने रहते हैं।

रणबीर कपूर का जन्‍म मुंबई में हुआ था। उनके पिता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर हिंदी फिल्‍मों को मशहूर अभिनेता और अभिनेत्री रहे हैं रणबीर की एक बहन भी हैं जिनका नाम रिद्धिमा है। उनके खानदान में लगभग सभी फिल्‍मों से किसी न किसी तरह से जुड़े हैं।

वही, रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड ‘शमशेरा’ का दूसरा रोमांटिक गाना ‘फितूर’  सामने आ चुका है। गाने में वाणी संग रणबीर की केमेस्ट्री काफी शानदार लग रही है। बता दें कि इस गाने को अरिजीत सिंह और नीति मोहन गाया हैं और संगीत मिथुन ने दिया है। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है और यह 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है।

‘फितूर’ गाने को लेकर रणबीर ने कहा, ‘मैं फितूर से प्यार करता हूं। यह एक बेहद प्यारा रोमांटिक ट्रैक है जो संगीत प्रेमियों को काफी पसंद आएगा। ‘फितूर’ का पैमाना सिर्फ पागल है और यह बड़े पर्दे पर बड़े ही शानदार तरीके से दिखाया गया।” इसके अलावा, ‘शमशेरा’ के अन्य म्यूजिक एल्बम के बारे में बात करते रणबीर ने कहा, “शमशेरा एक पीरियड एक्शन एंटरटेनर है. इसलिए, संगीत को भी उस दौर में फिट किया गया। फिल्म में बहुत अलग-अलग तरह के गाने हैं। जो अलग-अलग म्यूजिक के साथ अच्छा मेल कर बनाया गया है जो मुझे वाकई में पसंद है और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे भी पसंद करेंगे।”

फिल्म ‘शमशेरा’ कई मायनों में बेहद खास है। पहली बात तो ये हैं कि फिल्म में रणबीर पहली बार डबल रोल में दिखने वाले हैं। इसके साथ ही वह पहली बार एक्ट्रेस वाणी कपूर संग रोमांस करते हुए देखे जाएंगे। तीसरी और सबसे खास मजेदार बात ये हैं कि इस फिल्म के जरिए रणबीर करीब 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे में दर्शक एक साथ इन सभी चीजों को देखने के लिए बेताब हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...