1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सात दिनो में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई दृश्यम 2, विदेशी में भी कर रही जमकर कमाई

सात दिनो में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई दृश्यम 2, विदेशी में भी कर रही जमकर कमाई

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 रीलीज होने के सात दिनो में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। इतना ही नही ये फिल्म देश ही नही बल्कि विदेशो में भी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म के अच्छे प्रदर्शन को देखकर बॉलीबुड में खुशी की लहर है। यह फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 रीलीज होने के सात दिनो में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। इतना ही नही ये फिल्म देश ही नही बल्कि विदेशो में भी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म के अच्छे प्रदर्शन को देखकर बॉलीबुड में खुशी की लहर है। यह फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म में मुख्य किरदार के रुप में अजय देवगन, अक्षय खन्ना, तब्बू, श्रिया सरन और इशिता दत्ता ने अपनी भूमिका निभाई है।

अभी कम नही होगा दृश्यम 2 का जलवा

फिल्म ने सातवे दिन भी करोड़ो रुपये की कमाई की है और अच्छा प्रदर्शन किया है। काफी दिनो बाद बॉलीबुड की कोई फिल्म एक सप्ताह में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई है। जिससे बॉलीबुड में खुशी की लहर दौड़ गई है। दृश्यम 2 के साथ ही बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की अब चार ऐसी फिल्मे हो चुकी है जो एक सप्ताह में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई है और माना जा रहा है कि अभी दृश्यम 2 का जलवा कम नही होने वाला है। आने वाले दिनो में भी यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी।

दृश्यम 2 का क्या रहा अभी तक बॉक्स ऑफिस कलैक्शन

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार दृश्यम 2 ने पहले दिन 18 नवंबर को 15.38 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 19 नवंबर को 21 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 20 नवंबर को 26.50 करोड़ रुपये, चौथे दिन 21 नवंबर को 11.75 करोड़ रुपये, पांचवे दिन 22 नवंबर को 10.50 करोड़ रुपये, छठे दिन 23 नवंबर को 9.50 करोड़ रुपये और सातवे दिन 24 नवंबर को 8.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अब तक इस फिल्म ने 104.1 रुपये एक सप्ताह में कमा लिये है। जिसके बाद यह फिल्म एक सप्ताह में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है।

दृश्यम 2 का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 146 करोड़ रुपये

दृश्यम 2 फिल्म ना केवल देश में बल्कि विदेशो में भी काफी पंसद की जा रही है। इस फिल्म का एक सप्ताह का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 146 करोड़ रुपये रहा है। दृश्यम 2 फिल्म का 100 करोड़ से अधिक की कमाई करना हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के लिये अच्छी बात है। पिछले कुछ समय से हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री काफी परेशानी झेल रही है और कई बड़ी फिल्मे भी बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई है, ऐसे में दृश्यम 2 फिल्म की सफलता हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री से जुडे लोगो के चेहरे पर खुशी लेकर आई है।

दृश्यम 3 के आने की भी चर्चा

बता दें कि दृश्यम फिल्म का पहला पार्ट 2015 में आया था। इस फिल्म को लोगो ने बहुत पंसद किया था और अजय देवगन और तब्बू की अदाकारी को खूब सराहा गया था। इसके बाद अब 2022 में दृश्यम का दूसरा पार्ट आया है। इस फिल्म में सात साल बीत जाने के बाद भी विजय सलगांवकर को अपने परिवार को बचाने के लिए तरह तरह की जुगत लगाता दिखाया गया है। अब चर्चा है कि दृश्यम फिल्म का तीसरा पार्ट भी बनाया जायेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...