1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. धीरज धूपर ही जल्दी बनने वाले है ‘पापा’, सोशल मीडिया पर फैंस के साथ गुड न्यूज की शेयर

धीरज धूपर ही जल्दी बनने वाले है ‘पापा’, सोशल मीडिया पर फैंस के साथ गुड न्यूज की शेयर

सीरियल कुंडली भाग्य स्टार धीरज धूपर एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी सोशल मीडिया पर काफी फैन है उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाती है। धीरज धूपर ने बीती रात अपनी पत्नी के लिए एक बेबी शॉवर पार्टी का आयोजन किया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सीरियल कुंडली भाग्य स्टार धीरज धूपर एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी सोशल मीडिया पर काफी फैन है उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाती है। धीरज धूपर ने बीती रात अपनी पत्नी के लिए एक बेबी शॉवर पार्टी का आयोजन किया है। इस बेबी शॉवर पार्टी में विन्नी धूपर अपने गैंग के साथ पार्टी करती दिखीं। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको इस पार्टी की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

अपनी बेबी शॉवर पार्टी में विन्नी अरोड़ा बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। तस्वीर में विन्नी काफी क्यूट लग रही हैं।वही, धीरज धूपर ने अपने दोस्तों के साथ जमकर हंगामा मचाया। इस तस्वीर में धीरज धूपर अपने दोस्तों के साथ पोज दे रहे हैं।

विन्नी अरोड़ा एक बार पहले भी बेबा शॉवर पार्टी का आयोजन कर चुकी हैं। इस पार्टी में श्रद्धा आर्या भी पहुंची थीं।

मोहित सहगल और सनाया ईरानी भी विन्नी अरोड़ा के बेबी शॉवर पार्टी में पहुंचे थे। इस दौरान मोहित सहगल और सनाया ईरानी ने जमकर तहलका मचाया।

सोशल मीडिया पर धीरज धूपर और उनकी पत्नी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में विन्नी के चहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ दिख रहा है।

बता दें विन्नी अरोड़ा जल्द ही मां बनने वाली हैं। फैंस विन्नी अरोड़ा के मां बनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बेबी शॉवर पार्टी में धीरज धूपर अपनी पत्नी के साथ वाइन शेयर करते दिखे। फैंस को धीरज धूपर का ये अंदाज बहुत पसंद कर रहे हैं।

विन्नी अरोड़ा के बेबी शॉवर में टीवी सितारों ने जमकर मस्ती की। तस्वीर में सितारे धमाल मचा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...