1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. आयुष शर्मा ने फैंस को दिया दशहरा का तोहफा, नई फिल्म का टीजर रिलीज, देखें

आयुष शर्मा ने फैंस को दिया दशहरा का तोहफा, नई फिल्म का टीजर रिलीज, देखें

आयुष शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म का टीजर रिलीज किया है, जिस में वो एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं।दशहरा के खास मौके पर आयुष शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म की एक झलक लॉन्च की हैं। ये अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट #AS03 बॉलीवुड में उनकी तीसरी फिल्म है। इसके टीजर में जंगल का है।

By आकृति जायसवाल 
Updated Date

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा का करियर धीरे- धीरे रफ्तार में आ रहा है। आयुष शर्मा अक्सर खबरों में रहते हैं उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है और बीते लंबे वक्त से फैन्स उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे थे। अब उनके फैंस के लिए खुशी की खबर दरअरल इस बीच दशहरा के खास मौके पर आयुष ने अपने फैन्स को तोहफा दिया है। आयुष शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म का टीजर रिलीज किया है, जिस में वो एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

दशहरा के खास मौके पर आयुष शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म की एक झलक लॉन्च की हैं। ये अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट #AS03 बॉलीवुड में उनकी तीसरी फिल्म है। इसके टीजर में जंगल का है।

एक तरह से आयुष शर्मा की ये फिल्म रामायण के निष्कर्ष के साथ आती है, जो बुराई पर अच्छाई का प्रतीक है। साउथ इंडियन मार्केट में मौजूद ट्रेंड को फॉलो करते हुए मेकर्स द्वारा आयुष शर्मा की तीसरी फिल्म AS03 की घोषणा की गई है, जो बॉलीवुड में ऐसी अनाउंसमेंट करने वाले पहले एक्टर बन गए हैं। हालांकि, इस फिल्म से जुड़ी डीटेल्स अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन आयुष शर्मा ने मायथो मॉडर्न एक्शन एडवेंचर का टीजर जारी कर दिया है, जो साल 2023 में रिलीज होगी।

वैसे हाल ही में एक्टर ने अपने वर्कआउट के कुछ वीडियोज और फोटोज को शेयर करते हुए अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया था। ऐसे में अब फिल्म के टीजर में आयुष शर्मा की शानदार बॉडी को एक वॉरियर पर्सनालिटी के साथ बीस्ट मोड को दिखाया गया है। इस फिल्म को लेकर आयुष शर्मा ने शेयर किया है, “AS03  एक बेहद ही खास फिल्म है, जो एक कमाल के कॉन्सेप्ट के साथ आती है, जो तुरंत मेरे साथ कनेक्ट हो गई ।

यह एक बहुत ही अनोखी, दिलचस्प और रोमांचक फिल्म है, जिसमें बेहतरीन विजन और कॉन्सेप्ट को पेश करने के लिए एक बेहद स्किल्ड टीम अपना बेस्ट देने के लिए काम कर रही है। मैं हर रोज इस पर काम करके सरप्राइज हूं, और दर्शकों द्वारा इस दुनिया को एक्सप्लोर करने के लिए एक्साइटेड हूं।”

आयुष शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से टीजर साझा किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘कुछ लोगों के लिए राजा, कुछ लोगों के लिए राक्षस, कुछ लोगों के लिए अच्छा, कुछ लोगों के लिए बुरा। कौन हूं मैं?’ इसके अलावा एक्टर ने लिखा है, ‘शिकार जल्द शुरू होगा! हैप्पी दशहरा।’ आपको बता दें कि आयुष शर्मा की यह फिल्म अगले वर्ष रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन फायर एंड आइस की निर्देशक जोड़ी ने किया है। इस फिल्म को क्लिफ्टन स्टूडियो, सिनेमा एंटरटेनमें एंड गॉड ब्लैस एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है, जो काफी जबरदस्त है।

टीजर में आयुष शर्मा जंगल में नजर आ रहे हैं। हाथ में फरसा थामे उन्हें करतब करते दिखाया गया है कि अचानक एक शख्स उनकी तरफ बढ़ता है। आयुष शर्मा पलक झपकते ही फरसे से उस शख्स का सिर काट देते हैं और खून के छींटे बिखरने लगते हैं।

उन्होंने अपनी 2021 की फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ का टीजर वायरल होने के बाद सुर्खियां बटोरीं, जिसमें वह अपनी मस्कुलर बॉडी के साथ लोगो को लुभाते नजर आए। आयुष ने सलमान खान के साथ एक गैंगस्टर की भूमिका के लिए अपने भारी परिवर्तन से सभी को चौंका दिया आयुष शर्मा विकी, ऊंचाई, वजन, आयु, पत्नी, परिवार, जीवनी, तथ्य और बहुत कुछ देखें।

आयुष शर्मा का जन्म 26 अक्टूबर 1985 को  मंडी ,हिमाचल प्रदेश में पिता अनिल शर्मा एवं माँ सुनीता शर्मा यहां हुआ था। हिमाचल प्रदेश के मंडी में जन्मे आयुष एक ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखते हैं ।

उनके पिता अनिल शर्मा भाजपा के एक प्रतिष्ठित मंत्री हैं, जबकि उनकी मां सुनीता शर्मा गृहिणी हैं।उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा नई दिल्ली  में दिल्ली पब्लिक स्कूल से की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...