1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. आर्यन खान डैड को बचाते हैं जब एक फैन एयरपोर्ट पर सेल्फी लेने के लिए शाहरुख खान का हाथ पकड़ने की कोशिश, पढ़ें

आर्यन खान डैड को बचाते हैं जब एक फैन एयरपोर्ट पर सेल्फी लेने के लिए शाहरुख खान का हाथ पकड़ने की कोशिश, पढ़ें

मुंबई: रविवार शाम घर लौटते समय, अभिनेता शाहरुख खान को अपने बेटों अबराम और आर्यन खान के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया, जहां एक प्रशंसक ने एक सेल्फी क्लिक करने के उद्देश्य से अभिनेता के करीब जाने की कोशिश की।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: रविवार शाम घर लौटते समय, अभिनेता शाहरुख खान को अपने बेटों अबराम और आर्यन खान के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया, जहां एक प्रशंसक ने एक सेल्फी क्लिक करने के उद्देश्य से अभिनेता के करीब जाने की कोशिश की। अपने बेटे अबराम के साथ चल रहे शाहरुख ने तुरंत पीछे हटकर जवाब दिया। सबसे बड़ा बेटा, आर्यन खान, अपने पिता की रक्षा के लिए तेजी से आगे बढ़ा। फिर शाहरुख और उनके दोनों बेटे एयरपोर्ट से फरार हो गए।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाहरुख खान इन दिनों राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डुंकी’ की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने लंदन में तापसी पन्नू के साथ अपनी शूटिंग का काम किया। फिल्म की शूटिंग के अगले शेड्यूल के लिए टीम पंजाब जा रही है। शाहरुख खान अपनी एक्शन एंटरटेनर ‘पठान’ में भी व्यस्त हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं। यह फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली है।

हाल ही में, शाहरुख ने आलिया भट्ट की ओटीटी रिलीज़ “डार्लिंग्स” देखी। फिल्म देखने के बाद, उन्होंने ट्वीट किया, “पिछले कुछ दिनों से बिना रुके काम कर रहे हैं.. इसलिए अपने पसंदीदा समय में लिप्त होने की जरूरत है: ‘मेरे अपने व्यक्ति का प्यार’ और खुद को लाड़ प्यार करने के लिए, प्रभुजी / थम्स अप के साथ दिन बिताएंगे। और #DARLINGS (यह कोई विज्ञापन नहीं है, बस ‘मीस स्पॉइलिंग मीज़ ऑन ए डेज़ ऑफ़ प्लीज।”

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...