1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. आलिया की फिल्म डार्लिंग्स का हुआ विरोध, पढ़ें पूरी खबर,,

आलिया की फिल्म डार्लिंग्स का हुआ विरोध, पढ़ें पूरी खबर,,

बॉलीवुड की फेमस एकट्रेस आलिया भट्ट जो अपनी  प्रेग्नेंसी के साथ-साथ अपकमिंग मूवी 'डार्लिंग्स' को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म 5 अगस्त को OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड की फेमस एकट्रेस आलिया भट्ट जो अपनी  प्रेग्नेंसी के साथ-साथ अपकमिंग मूवी ‘डार्लिंग्स’ को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म 5 अगस्त को OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। इस मूवी से आलिया प्रोड्यूसर भी बनने जा रही हैं, लेकिन इससे पहले सोशल मीडिया पर इसे बायकॉट करने की मांग उठ रही है। ट्विटर पर #BoycottAliaBhatt ट्रेंड हो रहा है।

आलिया की फिल्म का क्यों रहा विरोध?

पहले आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ को भी बहिष्कार करने की बात कही जा रही थी, लेकिन अब आलिया भी इस ‘हिट लिस्ट’ में शामिल हो गई हैं। ऐसा क्यों? आइये जानते हैं।

आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रौशन मैथ्यू जैसे उम्दा कलाकार भी हैं। इसे जसमीत के रीन ने डायरेक्ट किया है और गौरी खान, आलिया भट्ट व गौरव वर्मा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। म्यूजिक विशाल भारद्वाज का है।

 

लिरिक्स गुलजार ने लिखे हैं। इसे परवेज शेख और जसमीत के रीन ने मिलकर लिखा है। नेटफ्लिक्स और शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा इसे प्रस्तुत किया जा रहा है। इसका ट्रेलर 25 जुलाई को ही आ गया था
ट्रेलर में दिखाया गया है कि विजय वर्मा हमजा शेख के किरदार में हैं, वो ये कहते नजर आते हैं कि वो बदरुनिसा शेख के शौहर हैं। वो अपनी बीवी से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन वो उसे छोड़कर जा रहे हैं।

इसके बाद आलिया एक अलग अवतार में नजर आती हैं, जो अपने पति को रिझाने के लिए तमाम तरह की कोशिशें करती हैं। जब उसे पता चलता है कि हमजा घर नहीं आए तो वो अपनी मां के साथ जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराती हैं। इसके बाद शुरू होती है असली कहानी।

तो आपको बता दें कि लोगों को इस बात पर आपत्ति है कि फिल्म में मर्द पर हो रहे अत्याचार को सेलिब्रेट किया गया है। उस पर कॉमेडी की जा रही है। उसे फनी तरीके से दिखाया जा रहा है।

उनका कहना है कि आरोपी, आरोपी होता है, उसका कोई जेंडर नहीं होता। अगर यही अत्याचार किसी महिला पर करते हुए दिखाते तो हंगामा मच जाता, तो पुरुषों के साथ ऐसी ज्यादती क्यों? लोगों का ये भी कहना है कि जरूरी नहीं है कि हर मर्द गलत होता है या महिलाओं को परेशान करने वाला होता है। रियल लाइफ में भी कई ऐसी महिलाएं चर्चा में रही हैं, जिन्होंने मारपीट का झूठा इल्जाम लगाकर और वुमेन कार्ड प्ले कर मर्दों की जिंदगी खराब की है। ऐसे ही कई ट्वीट वायरल हो रहे हैं और बायकॉट आलिया भट्ट ट्रेंड हो रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...