1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Alia Bhatt की बेटी संग वायरल हुई पहली तस्वीर! एक्ट्रेस ने कही ये बात, पढ़ें

Alia Bhatt की बेटी संग वायरल हुई पहली तस्वीर! एक्ट्रेस ने कही ये बात, पढ़ें

एक्ट्रेस आलिया और रणबीर दोनों माता-पिता बन गए है। वही इस बीच एक्ट्रेस की बेटी की नकली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर बधाई दे रहे है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को एक बच्ची का आशीर्वाद मिला। इस खबर के सामने आने के बाद उनकी बेटी की नकली और बदली हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गईं। एक ट्विटर यूजर ने अस्पताल से आलिया भट्ट का होने का दावा करते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया था।

आलिया और रणबीर की बेटी को कई हेरफेर की गई तस्वीरों में दिखाया गया है जो ऑनलाइन वायरल हो गई हैं। बच्ची कैसी दिखेगी, इसकी कंप्यूटर जनित छवि आलिया भट्ट के प्रशंसकों द्वारा बनाई गई थी। जहां आलिया भट्ट और उनकी बेटी के साथ अस्पताल में करीना कपूर की एक अलग बदली हुई तस्वीर ऑनलाइन वायरल हो रही है, वहीं न तो रणबीर कपूर और न ही आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का नाम साझा किया है।

आलिया ने सोशल मीडिया पर उनके जीवन में खुशी के आगमन की घोषणा करते हुए लिखा, “और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में: हमारा बच्चा यहाँ है .. और वह कितनी जादुई लड़की है।” “हम आधिकारिक तौर पर बहुत खुश हैं – धन्य और जुनूनी हैं। माता-पिता!” नोट पर आलिया और रणबीर द्वारा ‘प्यार, प्यार, प्यार’ के साथ हस्ताक्षर किए गए थे।

काम के मोर्चे पर, आलिया भट्ट के प्रशंसक उन्हें जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में देखेंगे, जहां वह रणवीर सिंह के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगी। इस फिल्म में प्रदर्शित अन्य सितारे धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी हैं; उन्होंने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है। इसके अलावा, आलिया एक्शन एंटरटेनर ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए तैयार हैं और उनके पास पाइपलाइन में कई फिल्में हैं, जैसे कि फरहान अख्तर की प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ ‘जी ले जरा’।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...