1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस देबिना बनर्जी फिर बनी मां, गुरमीत चौधरी के घर हुआ नन्ही राजकुमारी का जन्म

एक्ट्रेस देबिना बनर्जी फिर बनी मां, गुरमीत चौधरी के घर हुआ नन्ही राजकुमारी का जन्म

देबिना बनर्जी ने​ डिलीवरी के बाद इंस्टाग्राम पर फैंस को खुशखबरी दी है। देबीना ने गुरमीत चौधरी के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है। ये तस्वीर देबीना के मैटरनिटी फोटोशूट की है। इसके साथ ही देबीना ने कैप्शन में लिखा, 'दुनिया में हमारी बच्ची का स्वागत है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर नन्हे मेहमान ने जन्म लिया है। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। देबीना एक बार फिर से एक प्यारी सी बेटी की मां बनीं हैं। महज कुछ मिनटों पहले ही देबीना ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत नोट के साथ अपनी बेटी के जन्म की खबर फैंस के साथ शेयर की है। फैंस सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जमकर बधाई दे रहे है। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर स्टार्स और फैंस के बधाई संदेश का तांता लग गया है। वही बॉलीवुड के स्टार्स एक्ट्रेस को बधाई दे रहे है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

देबिना बनर्जी ने​ डिलीवरी के बाद इंस्टाग्राम पर फैंस को खुशखबरी दी है। देबीना ने गुरमीत चौधरी के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है। ये तस्वीर देबीना के मैटरनिटी फोटोशूट की है। इसके साथ ही देबीना ने कैप्शन में लिखा, ‘दुनिया में हमारी बच्ची का स्वागत है।

फोटो में लिखा है, ‘यह एक लड़की है।’ इसे शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, ”दुनिया में हमारी बच्ची का स्वागत है। हम फिर से माता-पिता बन रहे हैं, हम इस समय कुछ प्राइवेसी चाहते हैं, क्योंकि हमारी बेबी जल्द ही दुनिया में आ गई है। अपना आशीर्वाद बनाए रखें और अपना प्यार बरसाते रहें।” इस कैप्शन से ये तो साफ है कि देबिना ने समय से पहले अपनी बच्ची को जन्म दे दिया है।

बता दें कि देबिना बनर्जी ने डिलीवरी के कुछ दिन पहले ही बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट कराया था। इन तस्वीरों को लेकर वो काफी चर्चा में तो रहीं थीं इसके साथ ही उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया था। देबिना बनर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट मैटरनिटी फोटोशूट की लगभग तीन से चार तस्वीरें शेयर की थीं। एक तस्वीर में एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट कॉन्सेप्ट के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में देबिना सेमी न्यूड नजर आ रही थीं।

बता दें कि देबिना ने शादी के 11 साल बाद बड़ी मुश्किलों के बाद पहली बच्ची को जन्म दिया था। उनकी प्रेग्नेंसी में काफी कॉम्प्लिकेशंस रहे थे। हालांकि दूसरी प्रेगनेंसी के दौरान उन्हें लोगों से बहुत कुछ सुनना पड़ा था। इसके जवाब में देबीना ने कहा था कि- कुछ चीजों का समय ईश्वर तय करता है और हम इसे बदल नहीं सकते… यह ऐसा ही आशीर्वाद है…जल्द आ रहा है हमें पूरा करने के लिए।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...