Home उत्तर प्रदेश अंसारी को मारने की साजिश रच रहा है बृजेश सिंह, पत्नी अफशां ने आरोप लगाते हुए की ये मांग

अंसारी को मारने की साजिश रच रहा है बृजेश सिंह, पत्नी अफशां ने आरोप लगाते हुए की ये मांग

0 second read
0
33

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

प्रयागराज: पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी को पंजाब पुलिस ने यूपी पुलिस को मंगलवार को सौंप दिया है। यूपी पुलिस मुख्तार को लेकर बांदा के लिए रवाना हो चुकी है। खास बात यह हैं, निकले के अंतिम छड़ों में उसके निकलने का गेट बदला गया। मुख्तार को जेल की गेट नंबर 2 से यूपी पुलिस लेकर रवाना हुई है। पुलिस की मानें तो अंसारी को वाया बनूड यूपी लाया जायेगा।

एक तरफ यूपी पुलिस अंसारी को लेकर रवाना हो चुकी है, तो वहीं दूसरी तरफ अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी सुप्रीम कोर्ट की चौखट पर पहुंची थी। अफशां ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर कहा कि कहीं मेरे पति का भी हाल भी विकास दुबे जैसा न हो जाय। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आफशां ने अपनी याचिका में कहा- माफिया डॉन बृजेश सिंह बेहद प्रभावशाली है। वह मुख्तार अंसारी को मारने की साजिश रच रहा है।

आपको बता दें कि मुख्तार की पत्नी ने बीते बुधवार को राष्ट्रपति को पत्र भेजकर पति के लाइफ प्रोटेक्शन की मांग की थी। आफशां अंसारी ने वीडियोग्राफी कराने और केंद्रीय बल लगाने की मांग की है। उनका कहना है कि मुख्तार के खिलाफ चल रहे मामलों को फ्री फेयर तरीके से चलाया जाना चाहिए। यदि किसी राजनीतिक प्रतिशोध में कोई कार्रवाई की जाती है तो वह सही नहीं होगा।

वहीं मुख्तार के बड़े भाई और गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने आशंका जताई है कि यूपी की जेल में रखे जाने पर मुख्तार अंसारी के साथ कोई षडयंत्र रचा जा सकता है। उन्होंने इसके खिलाफ कोर्ट जाने के संकेत दिए हैं। कहा कि जब राज्य सरकार द्वारा की सुरक्षा पर संकट पैदा किया जा रहा है तो न्यायपालिका की शरण में जाने के सिवाय कोई अन्य विकल्प नहीं बचता है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.