1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के बयान की हम निंदा करते हैं, CM यादव ने बताया लोकसभा चुनाव में क्यों घटी वोट प्रतिशत

Loksabha Election: पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के बयान की हम निंदा करते हैं, CM यादव ने बताया लोकसभा चुनाव में क्यों घटी वोट प्रतिशत

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था कि सभी संसाधनों पर किसी का हक है तो मुसलमान का है, यह काफी निंदनीय है. हम इसकी निंदा करते हैं. इसके लिए कांग्रेस देश से माफी मांगे. कांग्रेस कुछ भी कहे, लेकिन जो मेनिफेस्टो में लिख कर दिया है वह नहीं झूठलाया जा सकता.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने 23 अप्रैल को सभी को हनुमान जन्मोत्सव की बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोपाल आ रहे हैं. यह हम सबके लिए सौभाग्य की बात है. चुनाव का दूसरा चरण सामने आ गया है. प्रधानमंत्री मोदी जब भी प्रदेश आते हैं तो नई सौगात मिलती है.

बीते 100 दिन में प्रदेश को कई करोड़ की नई परियोजनाएं मिली हैं. उन्होंने मध्य प्रदेश का समान रूप से ध्यान रखा है. एमपी के मन में मोदी, मोदी के मन में एमपी. सीएम यादव ने कहा कि रेलवे पर 15 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च हो रहा है.

सीएम यादव ने कहा कि हर क्षेत्र के विकास में केंद्र सरकार ने ध्यान दिया है. प्रधानमंत्री मोदी ने हमें यह भी सिखाया है कि बिना बोले कैसे प्रचार करते हैं. यह उन्होंने जबलपुर के रोड शो में दिखाया. उन्होंने वहां केवल कमल का फूल लेकर प्रचार किया. राजा भोज की नगरी में पीएम मोदी का भव्य रोड शो होगा.

यह मालवीय नगर से प्रारंभ होकर नानके पेट्रोल पंप तक होगा. 200 से अधिक मंचो पर उनका स्वागत किया जाएगा. इस बीच मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भगवा से दिक्कत है. हमें कांग्रेस की आपत्ति पर आपत्ति है.

पीएम आएंगे तो दुल्हन की तरह सजेगा भोपाल- सीएम यादव
सीएम यादव ने कहा कि पीएम मोदी के रोड शो में सड़कें भगवामय होंगी. भोपाल को दुल्हन की तरह सजाया जाएगा. उनका स्वागत शंख ध्वनी के साथ होगा. लोकसभा चुनाव में कम वोट प्रतिशत को लेकर मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि फसल कटाई और शादी समारोह में व्यस्त होने के कारण वोट प्रतिशत घट गया. भोपाल का मेट्रो प्रोजेक्ट लेट होने पर सीएम यादव ने कहा कि कि अगर यह प्रोजेक्ट देरी से चल रहा है तो इसमें मैं क्या कर सकता हूं.

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह- कांग्रेस को लिया निशाने पर
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के दागी नेताओं के बीजेपी में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर दागी नेता बीजेपी में आ रहे हैं तो विक्रम अहाके को उन्होंने वापस कैसे ले लिया. कांग्रेस के घोषणा पत्र पर भी सीएम यादव ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि हम किसी एक वर्ग के लिए नहीं हो सकते.

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था कि सभी संसाधनों पर किसी का हक है तो मुसलमान का है, यह काफी निंदनीय है. हम इसकी निंदा करते हैं. इसके लिए कांग्रेस देश से माफी मांगे. कांग्रेस कुछ भी कहे, लेकिन जो मेनिफेस्टो में लिख कर दिया है वह नहीं झूठलाया जा सकता.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...