1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: Rahul Gandhi को अब सात समंदर पार से चुनाव लड़ना होगा, मोहन यादव बोले- अमेठी के बाद वायनाड से भी हारेंगे कांग्रेस नेता

Loksabha Election: Rahul Gandhi को अब सात समंदर पार से चुनाव लड़ना होगा, मोहन यादव बोले- अमेठी के बाद वायनाड से भी हारेंगे कांग्रेस नेता

देश में मोदी लहर को लेकर मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के राहुल गांधी पर कसा तंज, मप्र की सभी 29 सीट जीतने का दावा, जबलपुर में द्ष्टिपत्र किया जारी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के प्रचार अभियान की अंतिम घड़ी में मुख्यमंत्री मोहन यादव जबलपुर पहुंचे। यहां उन्होंने महाकोशल-विध्य की पहले चरण की छह सीट पर जीत का दावा किया। उन्होंने कांग्रेस के राहुल गांधी के चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि राहुल बाबा जो उत्तर भारत में अपनी सीट नहीं बचा सके, पिछले लोकसभा चुनाव में हारते हुए दक्षिण की तरफ चले गए थें इस बार तो भाजपा 400 पार के नारे को सार्थक बनाने जा रही है ऐसे में राहुल गांधी को केरल के बाद समुद्र पार करके कोई अन्य सीट पर चुनाव लड़ने जाना होगा।

घमंडिया गठबंधन के बूते पर जिस तरह से छह-आठ माह से यह लोग माहौल बना रहे थे

यादव ने सिविल लाइन स्थित नर्मदा जैक्सन होटल में प्रेसवार्ता की। जहां पर लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे के साथ जबलपुर का द्ष्टि पत्र भी जारी किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि घमंडिया गठबंधन के बूते पर जिस तरह से छह-आठ माह से यह लोग माहौल बना रहे थे वह पूरी तरह से फेल साबित हो गए।

यादव ने बताया कि राहुल गांधी को पश्चिम बंगाल में सभा के लिए जगह नहीं उपलब्ध करवाई। जिस तरह से हालात बने हैं उससे आगे झारखंड और बिहार राज्यों में भी ऐसा ही होगा।

द्ष्टि पत्र के दौरान उनके साथ लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह, राज्यसभा सांसद सुमित्रा बाल्मीकि, पूर्व मंत्री और विधायक अजय विश्नोई, विधायक अशोक रोहाणी, विधायक अभिलाष पांडे, विधायक नीरज सिंह, विधायक संतोष बरकड़े, नगर अध्यक्ष प्रभात साहू, शुभम अवस्थी, नितिन भाटिया, रविन्द्र तिवारी सहित कई अन्य नेता मौजूद रहे।

नक्सली ढेर करने पर किया सेल्यूट

मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आतंकी नक्सलवादियों का खात्मा हुआ है। उन्होंने छत्तीसगढ़ में 29 नक्सली ढेर करने वाले हमारे बीएसएफ के जवानों और डिस्ट्रिक्ट रिजर्व पुलिस बल को सेल्यूट करते हुए कहा कि अब देश में कोई नक्सली नहीं बचेगा। आतंकवाद और नक्सलवाद का पूरी तरह से सफाया हो रहा है। देश में अमन और चैन, सुख और शांति अगर आई है तो केंद्र की मोदी सरकार लाई है।

काल का प्रवाह है कि देश को मोदी और शाह जैसा नेतृत्व मिला है। कांग्रेस सरकारों ने नक्सलवाद और आतंकवाद को पाला-पोसा और बढ़ा किया। हजारों निर्दोष इनके तांडव में काल के गाल में समा गए। और अब नक्सलियों और आतंकवादियों की भारत की जमीन में कोई जगह नहीं है। छत्तीसगढ़ में कोई जगह नहीं है और मध्यप्रदेश में भी कोई जगह नहीं है। देश में तीसरी बार चार सौ पार के साथ मोदी की सरकार बनने वाली है।

देश अब अपराध मुक्त और आतंकवाद नक्सलवाद से मुक्त होगा

देश में भी सर्जिकल स्ट्राइक होगी और देश के बाहर भी सर्जिकल स्ट्राइक होगी। पड़ोसी देश भी अगर आंख उठाएंगे तो उनके घर में घुसकर आतंकवादियों और उनके ठिकानों का सफाया कर दिया जाएगा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस बार रामनवमी पर छुट्टी की घोषणा की थी।

इस पर भी मुख्यमंत्री मोहन यादव ने तंज कसा है, उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हमेशा ही दंगे की कल्पना करते आ रही है। सीएम ने कहा कि हम तो भगवान राम का जुलूस निकालने वाले लोग हैं, हमेशा से ही भगवान राम की जय जयकार करते आए हैं।

सूर्य किरणों से रामलला का तिलक

मुख्यमंत्री ने कहा कि राम लला के जन्मोत्सव के अवसर पर सीधे सूर्य की किरणों से रामलला का अभिषेक संपन्न हुआ हैं। इस अदभुत क्षण देखने का अवसर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की वजह से मिला। उन्हीं कुशल नेतृत्व के कारण आज रामलला टेंट से उठकर भव्य राम मंदिर में विराजमान हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...