1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: कल भोपाल आएंगे PM मोदी, सीएम मोहन यादव बोले- भगवामय होगा प्रधानमंत्री का रोड शो

Loksabha Election: कल भोपाल आएंगे PM मोदी, सीएम मोहन यादव बोले- भगवामय होगा प्रधानमंत्री का रोड शो

भोपाल में बुधवार को एक किमी लंबा रोड शो करेंगे पीएम मोदी। हरदा और सागर में होंगी पीएम की चुनावी सभाएं। भाजपा तैयारियों में जुटी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी बुधवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। सागर, बैतूल में सभा के बाद शाम को भोपाल में रोड शो करेंगे। पीएम के भोपाल में होने वाले रोड शो की जानकारी देने सीएम डॉ. मोहन यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

सीएम ने कांग्रेस के उस बयान की निंदा की जिसमें कहा गया था कि संसाधनों पर हक सिर्फ मुसलमान का है। उन्होंने कहा कि संसाधनों पर सभी का हक है। मैं इसकी निंदा करता हूं कि कांग्रेस इस तरह की बात करती है।

सीएम ने कहा, प्रधानमंत्री लोकसभा चुनाव के दौरान पांचवीं बार मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। बगैर बोले भी भाजपा का प्रचार कैसे करते हैं, यह रोड शो के माध्यम से पीएम ने करके बताया है।

मुख्यमंत्री कहा कि पीएम मोदी इस बार दौरा करने के बाद मध्य प्रदेश का सर्वाधिक दौरा करने वाले होंगे। मालवीय नगर चौराहे से रोशनपुरा होकर नानके चौराहे तक डेढ़ किमी का होगा पीएम का रोड शो होगा। पूरा रोड शो भगवा मय रहेगा। हजारों कार्यकर्ता पीएम का अभिनंदन करेंगे।

सीएम ने कहा, जैसे विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी के मन में एमपी का नारा दिया था वैसे सभी से एक बार फिर आग्रह है कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी पीएम मोदी के मन में एमपी का भाव दिखाएं।

कांग्रेस पर बोला हमला

मुख्यमंत्री डा. यादव ने कहा कि कांग्रेस के नेता कहते हैं कि भगवान श्रीराम हम सबके हैं तो फिर वे लोग अभी तक अयोध्या क्यों नहीं गए हैं। उन्हें तो भगवा पर भी आपत्ति होती है। दरअसल, कहने और करने में फर्क होता है। उन्होंने कांग्रेस को पलटी मारने वाला बताते हुए कहा कि वे कहते हैं कि आर्थिक संसाधन पर मुसलमान का हक है। ऐसा कोई कैसे कह सकता है। वर्ग विशेष का नहीं, संसाधनों पर सभी वर्गों का हक है।
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...