1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: PM मोदी ने CM मोहन यादव की मंच से जमकर की तारीफ

Loksabha Election: PM मोदी ने CM मोहन यादव की मंच से जमकर की तारीफ

पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को मध्य प्रदेश के मुरैना में चुनावी रैली की। इस दौरान सीएम मोहन यादव की जमकर की तारीफ की ।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी के नॉन स्टॉप दौरे जारी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जनसभा संबोधित की। कहा, भाजपा के लिए देश से बड़ा और कुछ भी नहीं है। फिर आज मुरैना के मंच पर मोदी ने कहा सीएम मोहन यादव की जमकर की तारीफ और कहा और टीम दिन रात काम कर रही है।

File pic

File pic

4 जून के बाद हमारे तेज तर्रार मुख्यमंत्री मोहन यादव जी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश का विकास और स्पीड पकड़ने जा रहा है। भाजपा के लिए देश से बड़ा कुछ भी नहीं है। भाजपा के लिए देश से बड़ा और कुछ भी नहीं है। कांग्रेस के लिए परिवार ही सब कुछ है। इस देश के लिए जो  सबसे बड़ा योगदान करे, सबसे ज्यादा मेहनत करे, सबसे ज्यादा समर्पण करे, उसे सबसे पीछे रखने की कांग्रेस की नीति रही है। इसलिए कांग्रेस ने वर्षों तक सेना के जवानों की ‘वन रैंक वन पेंशन’ जैसी मांग पूरी नहीं होने दी।

आपको बता दे कि कल जो भोपाल में रोड शो हुआ उसको लेकर पीएम मोदी गदगद दिखे। भोपाल की व्यवस्था देखकर काफी खुश नजर आए । मोदी के रोड शो में पीएम के साथ रथ पर सवार दिखे सीएम मोहन। मोदी के रोड शो में भारी भीड़ देखने को मिली। वह खुली जीप में सवार होकर करीब 1 किलोमीटर चले। रोड शो में उमड़ी भीड़ का अभिवादन स्वीकार करने में उन्हें करीब आधे घंटे लग गए। प्रधानमंत्री का रोड शो राजभवन के पास मालवीय चौराहे से शुरू हुआ और न्यू मार्केट के पास नानके चौराहे पर समाप्त हुआ। भोपाल रोड शो के व्यवस्था को देखकर खुश थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...