1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: पाकिस्तान के नेता भी कहते हैं कि काश PM मोदी उनके देश में होते,होशंगाबाद में बोले सीएम

Loksabha Election: पाकिस्तान के नेता भी कहते हैं कि काश PM मोदी उनके देश में होते,होशंगाबाद में बोले सीएम

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ समेत पाकिस्तान के नेता लगातार कह रहे हैं कि काश नरेंद्र मोदी वहां होते। अगर, आप नेता हैं तो ऐसा बनें कि आपका दुश्मन भी आपकी तारीफ करे। यह नेता (मोदी) हमें गौरवान्वित करते हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम यादव ने यह बात होशंगाबाद लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान के नेता भी कहते हैं कि काश उनके देश में उनके जैसा कोई नेता होता।

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी हमला बोला। सीएम यादव ने कहा कि कांग्रेस द्वारा बोए गए बीजों के कारण ही भारत का विभाजन हुआ था।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के लोग भी भारत का हिस्सा बनना चाहते हैं। क्योंकि, पड़ोसी देश में अस्तित्व का संकट है।

दरअसल, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ‘पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ समेत पाकिस्तान के नेता लगातार कह रहे हैं कि काश नरेंद्र मोदी वहां (पाकिस्तान में) होते। अगर, आप नेता हैं तो ऐसा बनें कि आपका दुश्मन भी आपकी तारीफ करे। यह नेता (मोदी) हमें गौरवान्वित करते हैं।

कांग्रेस की आलोचना करते हुए सीएम यादव ने कहा कि कांग्रेस के माथे पर देश को भारत और पाकिस्तान में बांटने का कलंक है। देश के विभाजन के समय भाजपा या जनसंघ नहीं था। कांग्रेस द्वारा बोए गए बीज के कारण देश का विभाजन हुआ। आधा पंजाब पाकिस्तान में चला गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने धारा 370 को निरस्त करने के समय भी लोगों में डर पैदा किया।

जब इसे हटाया जा रहा था, तब कांग्रेस ने कहा था कि अगर ऐसा हुआ तो देश में खून की नदिया बहेंगी। सीएम यादव ने कहा कि खून की नदियां तभी बहेंगी जब रगों में खून होगा। आपकी (कांग्रेस) रगों में पानी है। देश जश्न मना रहा है क्योंकि धारा 370 का कलंक मिट गया।  उन्होंने कहा, पीओके के लोग भी इतने खुश हैं कि वे भारत में शामिल होना चाह रहे हैं। क्योंकि, पाकिस्तान में गुजारा करना मुश्किल है।

बता दें कि कल शुक्रवार को प्रदेश की छह सीटों पर मतदान हुआ। होशंगाबाद लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है। यहां भाजपा और कांग्रेस के नेता अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...