1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: प्रचार के आखिरी दिन पार्टियों ने झोंकी ताकत, छिंदवाड़ा में गरजे CM मोहन, कमलनाथ ने की जनसभा

Loksabha Election: प्रचार के आखिरी दिन पार्टियों ने झोंकी ताकत, छिंदवाड़ा में गरजे CM मोहन, कमलनाथ ने की जनसभा

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में आज चुनावी शोर गुल थम गया है. 19 अप्रैल को यहां पहले चरण में चुनाव होना है. इसके लिए आज चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राजनीतिक पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में आज चुनावी शोर गुल थम गया है. 19 अप्रैल को यहां पहले चरण में चुनाव होना है. इसके लिए आज चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राजनीतिक पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव ने जिले के चौरई क्षेत्र के ग्राम धनोरा में अपने प्रत्यशी के पक्ष में एक सभा की. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने सांसद बेटे के लिए आज पांढुर्ना क्षेत्र में 3 जनसभाएं की हैं.

सीएम ने बिना नाम लिए साधा कमलनाथ पर निशाना

सीएम डॉ. मोहन यादव आज चुनाव प्रचार के आखरी दिन चौरई क्षेत्र के ग्राम धनोरा पहुंचे. अपने प्रत्यशी विवेक बंटी साहू के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बिना नाम लिए कमलनाथ पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा मॉडल का बड़ा उदाहरण देते फिरते हैं. धनोरा गांव में कुछ विकास नहीं हुआ है. क्या ऐसा कोई झूठा आदमी मिलेगा?

उन्होंने कहा कि जनता की समस्या का हल नहीं करोगे और सब मंत्रालय आपके पास था. पावर तो ऐसी थी कि मैं हेलीकॉप्टर किराए से ला रहा हूं, उनके पास तो घर पर हेलीकॉप्टर है. उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि 700 करोड़ रुपये तो एक नंबर में बताया है. फार्म भरने में बताया है ये तो लड़के का है. इनका तो 1,700 करोड़ है. बताओ इनका तो दिमाग काम नहीं कर रहा है. सीएम ने कहा कि गांव वालों को एक-एक हेलीकॉप्टर बांट दो, तो कोई तकलीफ नहीं आएगी.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...