1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: भोपाल की सड़कों पर दिखा मोदी मैजिक, रोड शो में नजर आए लेजर से बने राम

Loksabha Election: भोपाल की सड़कों पर दिखा मोदी मैजिक, रोड शो में नजर आए लेजर से बने राम

खुले रथ में उनकी बायीं ओर भोपाल से भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा तो दायीं ओर मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव थे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा भी रथ में थे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजधानी भोपाल में बुधवार को भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा के समर्थन में रोड शो किया। मोदी का मैजिक ऐसा था कि हजारों की संख्या में जनता उनका अभिवादन करने जुटी। रोड शो के दौरान मोदी जय श्री राम, अबकी बार 400 पार के नारे गूंजते रहे। रोड शो में लेजर शो आकर्षण का केंद्र रहा। इससे भगवान की आकृति बनाई गई। पूरा मार्ग भगवा रंग में रंगा नजर आया।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सागर और बैतूल संसदीय सीट के हरदा में जनसभा को संबोधित किया। भोपाल में करीब 7.42 बजे मालवीय नगर तिराहा एयरटेल ऑफिस से रोड शो शुरू हुआ। खुली जीप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और भोपाल से प्रत्याशी आलोक शर्मा निकले तो सड़क के दोनों तरफ जनता ने फूल बरसाना शुरू कर दिया।

प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा ने हाथ में एलईडी से जगमगता कमल ले रखा था। एक किलोमीटर लंबे रोड शो में 50 से ज्यादा सामाजिक और व्यापारिक संगठनों ने करीब 200 मंच लगाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। नानके पेट्रोल पंप तराहे पर रोड शो खत्म हो गया। यहां पर प्रधानमंत्री ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी शहीद चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

भगवामय हुईं सड़कें 
प्रधानमंत्री के रोड शो के दौरान यात्रा मार्ग की दोनों तरफ की सड़कें भगवामय हो गईं। महिलाओं जहां गले में भगवा दुपट्टा डालकर प्रधानमंत्री का स्वागत किया, तो जोशीले युवाओं के समूह केसरिया पगड़ी में अपने नेता का स्वागत करने आए। कुछ महिलाओं ने सड़क के किनारे से ही प्रधानमंत्री मोदी की आरती भी की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...