1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: छिंदवाड़ा में सीएम मोहन ने कमलनाथ पर बड़ा जुबानी हमला बोला, कहा- कमलनाथ के पास इतना पैसा है कि पूरे गांव को हेलीकॉप्टर बांट सकते

Loksabha Election: छिंदवाड़ा में सीएम मोहन ने कमलनाथ पर बड़ा जुबानी हमला बोला, कहा- कमलनाथ के पास इतना पैसा है कि पूरे गांव को हेलीकॉप्टर बांट सकते

छिंदवाड़ा में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बोले, पूर्व सीएम कमलनाथ के पास इतना पैसा है कि वे पूरे गांव को हेलीकॉप्टर बांट सकते हैं। लेकिन छिंदवाड़ा मॉडल के नाम पर जनता को धोखा दे रहे हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने चौरई (छिंदवाड़ा) के धनोरा में चुनावी आमसभा के दौरान प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ पर बड़ा जुबानी हमला बोला है। उन्होंने चौरई विधानसभा क्षेत्र के डूब प्रभावित इलाके धनोरा में ग्रामीणों को चुनावी आमसभा के दौरान कहा, कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ के पास 700 करोड़ रुपये की संपत्ति है, जिसकी उन्होंने चुनावी हलफनामे में जानकारी दी है।

वहीं, कमलनाथ के पास 1,700 करोड़ रुपये की संपत्ति है। वह चाहें तो पूरे गांव में हेलीकॉप्टर बांट सकते हैं। लेकिन कमलनाथ झूठे विकास का मॉडल बताकर जनता को 40 साल से गुमराह कर रहे हैं।

मोहन यादव ने कहा कि नकुलनाथ ने एक नंबर में अपने 700 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी बताई है, इतना पैसा उनके पास है कि दिमाग घूम जा रहा है।

मोहन यादव ने जनता से पूछते हुए कहा कि क्या कभी कमलनाथ ने आपको हेलीकॉप्टर में घुमाया है? चलो सुख में न घूमे कभी कोई बीमार हुआ है तो उन्हें हेलीकॉप्टर में लेकर अस्पताल पहुंचाया है नहीं पहुंचाया है। यही फर्क है, मोदी जी की सरकार और कमलनाथ में।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...