1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: कांग्रेस के पूर्व MLA शुक्ला समेत सैकड़ों पूर्व पदाधिकारी-कार्यकर्ता BJP में शामिल, CM ने किया स्वागत

Loksabha Election: कांग्रेस के पूर्व MLA शुक्ला समेत सैकड़ों पूर्व पदाधिकारी-कार्यकर्ता BJP में शामिल, CM ने किया स्वागत

लोकसभा चुनाव के बीच मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक और झटका लगा है। शिवपुरी के पूर्व विधायक हरिवल्लभ शुक्ला समेत सैकड़ों पदाधिकारी और कार्यकर्ता शनिवार को भाजपा में शामिल हो गए।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

लोकसभा चुनाव के बीच मध्य प्रदेश में कांग्रेस को झटके पर झटके लग रहे हैं। एक के बाद एक कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। अब 19 अप्रैल को मतदान के बाद शनिवार को एक बार फिर पूर्व विधायक समेत कई कांग्रेस नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद , न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, मंत्री  गोविंद सिंह राजपूत और प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी के समक्ष भाजपा कार्यालय में कांग्रेस के शिवपुरी के पूर्व विधायक हरिवल्लभ शुक्ला, मध्य प्रदेश कांग्रेस सिंधी कल्याण समिति के पूर्व प्रदेश महामंत्री  महेश गुरबाणी, प्रदेश कांग्रेस पूर्व महासचिव कमल सिंह रघुवंशी, जिला महामंत्री कांग्रेस शिवपुरी  आलोक शुक्ला, प्रदेश अध्यक्ष सोशल मीडिया संगठन (टीम कमलनाथ)  गौरव शर्मा, पूर्व महासचिव प्रदेश कांग्रेस अमित दांतरे, पूर्व सोसायटी अध्यक्ष जुझारपुर अमर सिंह यादव, सेवादल कांग्रेस उपाध्यक्ष होशंगाबाद राहुल सिंह समेत कांग्रेस पार्षद, सरपंच-उपसरपंच और 100 से अधिक पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सभी को पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया।

हरि बल्लभ शुक्ला का बयान
कांग्रेस से दो बार विधायक रहे हरि बल्लभ शुक्ला ने अपने समर्थकों के साथ बीजेपी का दामन थाम लिया है। हरि बल्लभ शुक्ला ने बताया कि जिस तरीके से मोदी के विकास के विजन से स्वर्णिम भारत का निर्माण होने जा रहा है उसमें सभी अपनी सहभागिता करना चाहते हैं।

शुक्ला का साफ तौर पर कहना है कि ग्वालियर चंबल कैदी विकास करना है तो सिंधिया जी के हाथ मजबूत करने होंगे वहीं शुक्ला का कहना है कि कांग्रेस नेता कार्यकर्ताओं को ना समझ पा रहे हैं कि राम मंदिर का मुद्दा हुई राजनीतिक मुद्दा नहीं बल्कि आध्यात्मिक का मामला है विकसित भारत के लिए कांग्रेस नेता लगातार भाजपा में शामिल हो रहा है।

मंत्री गोविंद सिंह का बयान
खाद एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री गोविंद सिंह का कहना है कि कांग्रेस टाइटेनिक जहाज बन गया है और जब जहाज डूबता है तो लोग सुरक्षित स्थान पर जाने का प्रयास करते हैं और यही स्थिति इस समय कांग्रेस नेताओं की है ।

मंत्री गोविंद सिंह का कहना है कि देशभर में हुए लोकसभा चुनाव के पहले चरण में जहां-जहां भी वोटिंग हुई है वहां स्पष्ट रूप से बीजेपी की सरकार बनती नजर आ रही है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...