1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: CM मोहन यादव का रोड शो, आज छिंदवाड़ा, बालाघाट, डिंडोरी और जबलपुर में

Loksabha Election: CM मोहन यादव का रोड शो, आज छिंदवाड़ा, बालाघाट, डिंडोरी और जबलपुर में

मुख्यमंत्री मोहन यादव बुधवार को छिंदवाड़ा, बालाघाट, डिंडोरी और जबलपुर लोकसभा के चुनाव प्रचार पर रहेंगे। मुख्यमंत्री इस दौरान पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा और रोड शो करेंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 17 अप्रैल को छिंदवाड़ा, बालाघाट, डिंडोरी और जबलपुर लोकसभा के चुनाव प्रचार पर रहेंगे। मुख्यमंत्री इस दौरान पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा और रोड शो करेंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव प्रातः 10:30 बजे छिंदवाड़ा लोकसभा की चौरई विधानसभा के धनोरा में सभा को संबोधित करेंगे। इसके पश्चात बालाघाट लोकसभा की वारासिवनी विधानसभा के रामपायली के लिए रवाना होंगे।

दोपहर 12:30 बजे रामपायली में जनसभा कर दोपहर 2:10 बजे मंडला लोकसभा के डिंडोरी विधानसभा पहुंचकर पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो करेंगे। मुख्यमंत्री डॉ. यादव सायं चार बजे जबलपुर पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे। डॉ. यादव सायं 4.55 बजे जबलपुर से भोपाल रवाना होंगे।

भाजपा के वरिष्ठ नेतृत्व का प्रवास कार्यक्रम

लोकसभा चुनाव की दृष्टि से भारतीय जनता पार्टी का वरिष्ठ नेतृत्व प्रदेश के विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों के प्रवास पर रहेंगे। 17 अप्रैल को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव छिंदवाड़ा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा कटनी व पन्ना, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विदिशा, प्रदेश शासन के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय छिंदवाड़ा जिले के प्रवास पर रहेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा 17 अप्रैल को कटनी एवं पन्ना प्रवास करेंगे। प्रातः 11 बजे कटनी जिले की मुड़वारा में रक्तदान शिविर में शामिल होंगे एवं शाम 4ः30 बजे पन्ना जिले के रेपुरा मंडल, मोहन्दरा मंडल एवं सिपरिया मंडल में जनसंपर्क एवं संवाद करेंगे।

शाम 4ः30 बजे रामनवमी के अवसर पर शोभायात्रा में शामिल होंगे। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 17 अप्रैल को विदिशा लोकसभा क्षेत्र के बख्तरा और शाहगंज में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रदेश शासन के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय 17 अप्रैल को छिंदवाड़ा जिले के प्रवास पर रहेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...