1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: रास्ते में खराब हुआ CM मोहन यादव का प्रचार रथ, रोड शो छोड़कर लौटे

Loksabha Election: रास्ते में खराब हुआ CM मोहन यादव का प्रचार रथ, रोड शो छोड़कर लौटे

भिंड में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो निकला था। रोड शो के रथ पर सीएम मोहन यादव सवार थे। तभी बीच रास्ते में ही रथ खराब हो गया। भिंड का रोड शो फ्लॉप हो गया। सीएम नाराज होकर चले गए। जानें बीजेपी प्रत्याशी ने क्या कहा।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भिंड लोकसभा के लिए भाजपा की ओर से संध्या राय का नामांकन भरवाने के लिए पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री  मोहन यादव  नाराज होकर बीच रास्ते में ही रोड शो छोड़कर चले गए। नाराजगी का कारण रोड शो के लिए किया गया प्रचार रथ था, जिसकी वजह से उनका पूरा रोड शो एक फ्लॉप शो में बदल गया।

आपको बता दें कि सीएम डॉ मोहन यादव का रोड शो फ्लॉप हो गया, क्योंकि सीएम मोहन यादव जिस रथ में सवार होकर रोड शो निकाल रहे थे, वह रथ अचानक चलते-चलते बंद हो गया और फिर आगे नहीं बढ़ सका। सुरक्षाकर्मियों ने भी रथ को धक्का देकर आगे बढ़ाने की कोशिश की, लेकिन रथ खड़ा रह गया। इस वजह से सीएम रोड शो को बीच में ही छोड़कर चले गए।

भिंड प्रत्याशी के रोड शो में रथ खराब

गुरुवार को सीएम मोहन यादव भिंड लोकसभा सीट पर पहुंचे थे। यहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी संध्या राय का नामांकन दाखिल करवाया। इसके बाद सीएम का रोड शो शुरू हो गया। लहार चौराहे से शुरू हुआ यह रोड शो जैसे ही किला रोड पर पहुंचा, तभी सीएम का रथ खराब हो गया। रथ खराब होने पर सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने रथ को धक्का देकर उसे आगे बढ़ाने की कोशिश की, लेकिन रथ आगे नहीं बढ़ा, जिसके बाद सीएम नाराज हो गए और रथ से नीचे उतरकर कार में बैठकर हेलीपैड के लिए रवाना हो गए। इस बारे में भाजपा प्रत्याशी संध्या राय ने कहा कि यह टेक्निकल प्रॉब्लम हो गई है, मशीन है इसलिए खराब हो जाती है। सीएम नाराज नहीं हुए हैं उन्हें कोई आवश्यक कार्य था, इसलिए वह जल्दी में चले गए हैं।

इसके पहले भी फ्लॉप हो चुका कार्यक्रम

आपको बता दें कि इससे पहले भी हाल ही में भिंड में एक संयुक्त भाजपा मोर्चा का कार्यक्रम हुआ था वह भी फ्लॉप दिखाई दिया था, क्योंकि इस कार्यक्रम में निर्धारित कार्यकर्ता तो छोड़िए बेहद कम संख्या में भाजपा के ही कार्यकर्ता पहुंचे थे, जिसकी वजह से खुद लोकसभा प्रत्याशी संध्या राय ने कार्यक्रम से दूरी बना ली थी। इतना ही नहीं इससे पहले भी कार्यकर्ताओं ने और भाजपा समर्थकों ने संध्या राय को लेकर उन्हीं के सामने अपनी नाराजगी भी प्रकट की थी। तब संध्या राय स्वयं अपने समर्थकों को मनाती हुई नजर आई थी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...