1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: CM मोहन यादव मंदसौर, खंडवा, उज्जैन, कमलनाथ बैतूल-हरदा और सतना-रीवा में शिवराज की सभाएं

Loksabha Election: CM मोहन यादव मंदसौर, खंडवा, उज्जैन, कमलनाथ बैतूल-हरदा और सतना-रीवा में शिवराज की सभाएं

पहले चरण का मतदान समाप्त होते ही दूसरे चरण की सीटों प्रचार प्रसार जोर पकड़ लिया। शनिवार को सीएम मोहन यादव, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ की ताबड़तोड़ सभाएं हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुख्यमंत्री मोहन यादव आज खंडवा, मंदसौर और उज्जैन के चुनावी दौरे पर रहेंगे। सीएम खंडवा और मंदसौर लोकसभा प्रत्याशी के नामांकन में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री सुबह 10:55 बजे भोपाल से खंडवा पहुंचेंगे, खंडवा में मुख्यमंत्री लोकसभा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के नामांकन के दौरान मौजूद रहेंगे।

सीएम मोहन दोपहर 1:40 बजे मंदसौर में पार्टी प्रत्याशी से सुधीर गुप्ता के नामांकन में उपस्थित रहेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री प्रसिद्ध पशुपतिनाथ मंदिर दर्शन पूजन करेंगे। शाम 4 बजे मंदसौर से उज्जैन जिले की बड़नगर विधानसभा के ग्राम गजनी खेड़ी पहुंचकर मुख्यमंत्री प्राचीन चामुंडा धाम मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे और स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। इंदौर होते हुए सीएम शाम 7:00 बजे भोपाल पहुंचेंगे।

बैतूल-हरदा में कमलनाथ की चुनावी रैली

छिंदवाड़ा में मतदान होने के बाद कमलनाथ अब मध्य प्रदेश के अन्य क्षेत्रों के चुनावी दौरे पर हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज बैतूल और हरदा क्षेत्र में चुनावी दौरे पर रहेंगे। चुनावी रैली और जनसंपर्क कार्यक्रम में कमलनाथ शामिल होंगे।

एमपी दौरे पर रहेंगें छत्तीसगढ़ के सीएम

छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री विष्णु देव साय भी आज एमपी दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री साय कटनी और पन्ना जिले के दौरे पर रहेंगे। सीएम साय दोपहर 12.30 बजे कटनी जिले के बोहरीबंद में सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 2.35 बजे पन्ना की पवई के कलदा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज चुनावी जनसभाएं

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रीवा और सतना लोकसभा में चुनावी प्रचार करेंगे। रीवा लोकसभा क्षेत्र के मउगंज में शिवराज सिंह चौहान जनसभा करेंगे। सतना ज़िले के रामपुर बघेलान, अमरपाटन, मैहर, उचेहरा और नागौद में भी शिवराज जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका

मध्य प्रदेश में कांग्रेस को आज फिर बड़ा झटका लग सकता है। आज फिर कई बड़े नेता और राजनीतिक कार्यकर्ता पार्टी छोड़ बीजेपी का दामन थामेंगे। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की मौजूदगी में होगी बीजेपी ज्वाइनिंग। बीजेपी दफ्तर में पार्टी के कई और वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। न्यू ज्वाइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ नरोत्तम मिश्रा, पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी की मौजूदगी में होगी ज्वाइनिंग होगी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...