1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: सीएम मोहन यादव ने कहा,देश से माफी माँगे कांग्रेस, हम उनकी निंदा करते है

Loksabha Election: सीएम मोहन यादव ने कहा,देश से माफी माँगे कांग्रेस, हम उनकी निंदा करते है

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस का स्वभाव है कि वो अपनी बात से पलट जाती है। उन्होंने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का उल्लेख करते हुए कहा कि सभी संसाधनों पर किसी एक वर्ग विशेष को हक़ देने की बात करना सरासर ग़लत है। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस चाहे जितनी सफ़ाई देती रहे लेकिन जो बात वो मेनिफेस्टो में लिखकर दे चुकी है, उसे कैसे नकार सकती है। देश की जनता के सामने उसका दृष्टिकोण आ चुका है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सीएम मोहन यादव ने कहा है कि कांग्रेस को देश से माफ़ी माँगना चाहिए। भोपाल में एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था कि सारे संसाधनों पर मुसलमानों का हक़ है, ये बात बेहद निंदनीय है और इसके लिए उसे माफी माँगना चाहिए।

सीएम ने कहा देश से माफी माँगे कांग्रेस

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह कह चुके हैं कि सभी संसाधनों पर अगर किसी का हक़ है तो वो मुसलमानों का है। अब प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर कांग्रेस इसे अपने मेनिफेस्टो में भी कहा है। हम इस बात की कड़ी निंदा करते हैं और माँग करते हैं कि इसे लेकर कांग्रेस देश से माफ़ी माँगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का पलटी मारने का स्वभाव है लेकिन वो किसी एक वर्ग के लिए कैसे बात कर सकती है। किसी एक वर्ग का सभी संसाधनों पर कैसे हो सकता है। सीएम ने कहा कि इसे लेकर कांग्रेस को माफ़ी माँगना चाहिए और इस बार चुनावों में जनता के सामने दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

भोपाल में पीएम मोदी का भव्य स्वागत होगा

24 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश आ रहे हैं। हरदा और सागर में सभाओं को संबोधित करेंगे और भोपाल में उनका रोड शो होगा। इसे लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा है कि पीएम का भव्य स्वागत किया जाएगा। पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बिना कुछ बोले किस तरह प्रचार किया जाता है, ये पीएम मोदी पहले भी अपने रोड शो में बता चुके हैं।

उन्होंने जबलपुर में सिर्फ़ कमल का फूल लेकर प्रचार किया था। अब बुधवार को वे राजा भोज की नगरी में आ रहे हैं और उनका भव्य रोड शो होने जा रहा है। ये मालवीय नगर से प्रारंभ होकर नानके पेट्रोल पंम्प तक होगा। इस दौरान 200 से अधिक मंचो पर पीएम मोदी का स्वागत किया जाएगा।

CM Mohan Yadav said, Congress should apologize to the country, we condemn them.

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...