1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: बाल-बाल बचे सीएम मोहन यादव, चलते रोड शो में टूटा मंच

Loksabha Election: बाल-बाल बचे सीएम मोहन यादव, चलते रोड शो में टूटा मंच

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में बड़ा हादसे होने से बच गया। छतरपुर के रोड शो में सड़क किनारे लगे मंच पर जैसे ही सीएम डॉ मोहन यादव पहुंचे मंच टूट गया। सुरक्षाकर्मियों ने और केंद्रिय मंत्री विरेंद्र खटीक ने सीएम को संभाला। जानें पूरा मामला।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में सीएम डॉ मोहन यादव जिस मंच पर खड़े होकर सभा को संबोधित कर रहे थे वह अचानक से टूट गया। सीएम गिरते गिरते बच गए। पास में खड़े सुरक्षाकर्मियों और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने उन्हे संभाला और मंच से निचे उतारकर उन्हें रथ की ओर ले गए।

दरअसल, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र के केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के प्रत्याशी वीरेंद्र खटीक के पक्ष में एक रोड शो करने गए थे। शहर के डाकखाने चौराहे पर सदर विधायक ललिता यादव ने उनके स्वागत के लिए एक मंच तैयार किया था।

उस मंच पर बीजेपी के कार्यकर्ता सहित और कुछ कांग्रेसी भी थे जो बीजेपी के सदस्यता लेने आए थे। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक जैसे ही मंच पर पहुंचे, और उनको भगवा गमछा पहना कर मंच पर ज्यों बोलना शुरू किया अचानक से मंच टूट गया और सीएम मोहन यादव गिरने से बाल-बाल बचे। मंच टूटने की वजह क्षमता से अधिक लोगों का चढ़ना बताया जा रहा है।

पहले से ही मंच टूटने का था अंदेशा

सीएम डॉ मोहन यादव भीड़ को देखकर पहले से ही कह रहे थे कि कहीं मंच ना टूट जाए। वे बार लोगों को कह रहे थे कि मंच पर भीड़ ना लगाएं। अभी कुछ ही देर भाषण दिया था कि अचानक से मंच टूट गया और बड़ा हादसा होते होते टल गया।

बता दें कि जिस जगह पर सीएम डॉ मोहन यादव खड़े थे मंच ठीक उसी जगह से टूटा। गनीमत ये रही की तुरंत सुरक्षाकर्मियों और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार खटीक ने उन्हे संभाल लिया और अप्रिय घटना होने से बच गई।

आचार संहिता हटते ही मिलेगी नगर निगम की सौगात
इससे पहले विधायक ललिता यादव के नेतृत्व में निकले रोड शो में मुख्यमंत्री मोहन यादव का जगह-जगह स्वागत किया गया। शहर के छत्रसाल चौराहा से चौक बाजार होते हुए बस स्टैंड तक रोड शो निकाला गया था।

छतरपुर विधायक ललिता यादव के निवेदन पर सीएम मोहन यादव बोले कि छतरपुर को आचार संहिता खत्म होने के बाद नगर निगम की सौगात देंगे।

राहुल गांधी पर निशाना
छतरपुर में सीएम ने कहा कि बड़े जोर-शोर से कांग्रेस के बाबू साब शहजादे ने आने की घोषणा की, लेकिन आने के पहले ही पंक्चर हो गए। आए ही नहीं हैं। उनको लग रहा है कि बदलते दौर में फिजाएं बता देती हैं, कि मौसम किधर जा रहा है। किसके साथ देश जा रहा है। देश जा रहा है हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...